लॉकडाउन के बीच मास्क पहनकर पार्टी करते नजर आये यह टीवी सितारे
लॉकडाउन के बीच मास्क पहनकर पार्टी करते नजर आये यह टीवी सितारे
Share:

लॉकडाउन के दौरान सितारे भी घरों में कैद हैं और घर से ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं अब जब लॉकडाउन में थोड़ी ढील दी गई है तो टीवी के कई कलाकार इकट्ठे हुए और सेलिब्रेशन करते नजर आए। दरअसल, लेखक गौतम हेगड़े के जन्मदिन का मौका था।वहीं  ऐसे में टीवी के कई सितारों ने पार्टी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन सितारों में शनाया ईरानी, करण वाही, मोहित सहगल, रिद्धि डोगरा, आशा नेगी, मियांग चांग सहित अन्य शामिल रहे थे । 

इसके साथ ही मोहित सहगल ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें साझा की हैं।वहीं गौतम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी लॉकडाउन बर्थडे मेरे प्यारे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि हम सभी ने तुम्हारे निर्देशों का पालन किया जैसे कि घर के अंदर घुसने से पहले जूते बाहर खोलना, हाथों को सैनिटाइज करना, हमेशा मास्क पहनकर रहना परन्तु  मास्क के चक्कर में केक तो खाया ही नहीं, खैर कोई बात नहीं। उम्मीद है आने वाला साल तुम्हारे लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मोहित ने एक अन्य तस्वीर साझा की जिसमें उनके साथ रिद्धि डोगरा नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पीछे गौतम हेगड़े भी खड़े हैं। वहीं तस्वीर में कुछ अन्य लोगों को बैठे हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा मोहित के अलावा शनाया ने भी गौतम के साथ की एक तस्वीर साझा की है जिसमें दोनों साथ में केक काटते नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौतम ने सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'सरस्वतीचंद्र', 'साथ निभाना साथिया' और 'मिले जब हम तुम' जैसे सीरियल्स के लिए काम किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

टीवी के यह अभिनेता माँ की तरह रखते है बच्चो का ध्यान

योग डे पर आप कर सकते है कपल योगा, देखिये तस्वीरें

आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरो से नहीं हटेगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -