Race 3 : शूटिंग से समय निकाल कर Zoo में एन्जॉय कर रहे हैं कलाकार
Race 3 : शूटिंग से समय निकाल कर Zoo में एन्जॉय कर रहे हैं कलाकार
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. जी हाँ, इस बार रेस 3 में सलमान खान अहम् रोल में होंगे जिसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. बता दे, इस फिल्म की शूटिंग इनदिनों बैंकॉक में चल रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ डेजी शाह, जैकलिन फर्नांडीस भी नज़र आने वाले हैं.

जैकलीन इसके पहले भी रेस 2 में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा यहाँ हम बात कर रहे हैं डेज़ी शाह की जिनकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. जी हाँ, फिल्म के सेट से डेज़ी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वो एक बाघ के बच्चे को दूध पिलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

दरअसल रेस 3 बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर डेजी शाह zoo पहुंची और वहां जा कर उन्होंने जानवरों के साथ काफी मस्ती की. इस फोटो में आप देख सकते हैं डेज़ी शाह किस तरह एक टाइगर के बच्चे को अपने हाथों से दूध पीला रही है.

इसके पहले सलमान खान ने भी ज़ू से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये थे जिसमे वो काफी मस्ती कर रहे थे. वीडियो में सलमान खान अपने फैन्स को कैमरे में  मगरमच्छ और उसके अंडे दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं ये फोटोज साथ ही ये भी बता दे फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ की जानी है जिसके लिए हर कोई बेताब है.

 

Tiger Chota baby hai 

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

Video : डांस के दौरान 'अय्यारी' एक्ट्रेस की खिसकी ड्रेस

'सीरियल किसर' इमरान हाश्मी अब सुधारेंगे देश की शिक्षा प्रणाली

बाघी 2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -