'सीरियल किसर' इमरान हाश्मी अब सुधारेंगे देश की शिक्षा प्रणाली
'सीरियल किसर' इमरान हाश्मी अब सुधारेंगे देश की शिक्षा प्रणाली
Share:

बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है. फिल्म बादशाहो के बाद से इमरान हाशमी किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए है लेकिन अब जल्द ही इमरान एक सीरियस मुद्दे पर आधारित फिल्म में नजर आने वाले है. अब तक इमरान रोमांटिक रोल्स में नजर आए थे लेकिन अब वो एक ऐसा किरदार निभाएंगे जिस रूप में आपने पहले कभी उन्हें नहीं देखा होगा. इमरान अब एक ऐसी फिल्म करने जा रहे है जिसमे देश में शिक्षा के साथ होने वाले खिलवाड़ को पर्दे पर दिखाया जाएगा. इस फिल्म का नाम है 'चीट इंडिया'.

 

सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म चीट इंडिया में इमरान अभिनय तो करेंगे ही साथ में वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे. हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है. फिल्म मेकर्स ने बताया कि ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन है. इस फिल्म के जरिये देश की शिक्षा का असल रूप दिखाया जाएगा. फिल्म चीट इंडिया के माध्यम से मेकर्स ये दर्शाने की कोशिश कर रहे है कि हमारे देश की शिक्षा प्रणाली बहुत पीछे है. साथ ही इस फिल्म के माध्यम से देश की शिक्षा व्यवस्था की कमियों को दिखाया जाएगा और ये भी बताया जाएगा कैसे इन सभी कमी को पूरा किया जाए.

आपको बता दे फिल्म 'नीरजा' और 'तुम्हारी तुम्हारी सुलु’ जैसी फिल्मो के निर्माता ही फिल्म चीट इंडिया का निर्माण कर रहे है. फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि, 'ये हर पड़ने वाले लड़के की कहानी है. इस कहानी से हर बच्चा खुद को जोड़ पाएगा.'

बाघी 2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे टाइगर

दमदार डायलॉग के साथ अजय ने शेयर किया Raid का पोस्टर

थ्रिलर तमिल मूवी का पोस्टर शेयर कर प्रभु देवा ने दी खुशखबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -