लोकसभा में मुलायम की टिप्पणी पर यह बोली राबड़ी देवी

पटना : सपा के पूर्व नेता व वर्तमान राज्यसभा सांसद अमर सिंह के बाद अब बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के लोकसभा में दिए गए टिप्पणी पर अपना बयान जारी किया है. उन्होंने कहा- उनकी उम्र हो गई है. याद नहीं रहता है कब क्या बोल देंगे. उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है. बता दें मुलायम सिंह के लोकसभा में दिए बयान के बाद लगातार सभी दलों के नेताओं के बयान आ रहे है. 

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

यह बोले थे मुलायम 

जानकारी के लिए बता दें समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा में कहा था-पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि पीएम ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीत कर आएं और पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. वहीं मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर बीजेपी ने धन्यवाद व्यक्त किया है.

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत

यह बोले अमर सिंह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले सुबह ही अमर सिंह ने अपना बयान जारी किया था. उनका कहना था कि मुलायम सिंह यादव पीएम मोदी को लेकर लोगों को भ्रमित करने में लगे हैं. उन्होंने कहा- यह सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए कहा गया है. जैसे कि चंद्रकला और राम रमन जो मुलायम और मायावती दोनों के मार्गदर्शन में नोएडा को लूटते हैं और बच जाते हैं. मोदी जी कम से कम बेअसर हो जाते हैं.

अमर सिंह ने खोला राज, बताया मुलायम ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ ?

दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल: SC ने केंद्र और राज्य सरकार को बांटे अधिकार

मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -