अमर सिंह ने खोला राज, बताया मुलायम ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ ?

अमर सिंह ने खोला राज, बताया मुलायम ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ ?

नई दिल्‍ली: लोकसभा में सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को साथ में लेकर और जायज काम किए हैं और वे चाहते हैं कि पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। पीएम मोदी के कट्टर विरोधी दल समाजवादी पार्टी के संरक्षक की यह बात सुनकर सभी दंग रह गए। मुलायम सिंह के इस बयान पर अब कभी उनके बेहद नजदीकी रहे और राज्‍यसभा सदस्‍य अमर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल: SC ने केंद्र और राज्य सरकार को बांटे अधिकार

अमर सिंह ने कहा है कि ''ये भ्रम उत्‍पन्‍न करने का प्रयास है ताकि मुलायम और मायावती के संरक्षण में आईएस अफसर बी चंद्रकला और रमा रमण ने नोएडा में जो लूट मचाई है, मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांती बरतें। ये पूरी बयानबाजी अपने भ्रष्‍टाचार पर पर्दा डालने के लिए की गई है। उल्लेखनीय है कि सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि, पीएम मोदी ने सबको साथ लेकर काम किया है और वे उनके फिर से पीएम बनने की कामना करते हैं। संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पूर्व तमाम दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि मैं कामना करता हूँ कि जितने सदस्य सदन में इस समय हैं, वे सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं।

मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने जमकर मेजें थपथपाई, वहीं उनके बगल में बैठीं सोनिया गाँधी हैरान रह गईं। मुलायम ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी की भी जमकर प्रशंसा की और कहा कि पीएम मोदी ने सबके साथ मिलजुलकर कार्य किया है। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मुलायम ने कहा कि पीएम मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वे फिर से पीएम बनें। 

खबरें और भी:-

मात्र 25 वर्ष की आयु में मंत्री बनने वाली सुषमा स्वराज की लव स्टोरी कर देगी आपको हैरान...

अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता को दिल दे बैठे थे मुलायम, दोनों का एक बच्चा भी हुआ लेकिन...

इस मुस्लिम लड़की पर फ़िदा हो गए थे सचिन पायलट, फिर आड़े आ गया मजहब और...