महेश भट्ट को लेकर जिया खान की माँ बोली- 'अंतिम संस्कार में आकर कहा था चुप रहो वरना तुम्हे भी...'
महेश भट्ट को लेकर जिया खान की माँ बोली- 'अंतिम संस्कार में आकर कहा था चुप रहो वरना तुम्हे भी...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बीच में एक्ट्रेस जिया खान का मामला भी उभरकर सामने आ रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस जिया खान की माँ भी अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रहीं हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस जिया खान की माँ राबिया ने अपनी एक पोस्ट में सुशांत की मौत की वजह उसकी हत्या बताई है और कहा है कि 'इस मामले की सीबीआई जांच ही होनी चाहिए.' वहीं आगे जिया की मां ने यह भी कहा कि 'उनकी बेटी की ही तरह सुशांत की भी हत्या की गई है.' अब इस बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है. दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है. दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था."

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'उन्हें झूठी सांत्वना दी गई थी और शादी के वादे किए गए थे. उनकी चाटुकारिता की गई थी और उनके पैसे का इस्तेमाल किया गया था. फिर दोनों को ही उनके परिवारों से अलग कर दिया. एक तरह की रणनीति सी तैयार की गई थी.' इस तरह उन्होंने अपनी बेटी और सुशांत के मामले में समानता गिनवा दी. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'एक तरह का मास्टर माइंड काम कर रहा था. और एक बार जब आपका कंट्रोल इस पर से छूट जाता है तो आप इससे निजात पा लेते हैं. उन्हें गला दबा कर मार डालते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है. मेरी बेटी के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट पहुंच गए थे. उन्होंने मुझसे कहा कि वो बहुत तनाव में थी. मैंने कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी.' इसके अलावा राबिया ने यह भी कहा कि 'ये कहने पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे. कौन इस तरह की बात किसी के अंतिम संस्कार पर करता है. वहां आसपास जो लोग थे वो शॉक्ड थे.'

इसके अलावा महेश भट्ट के बारे में राबिया ने यह भी कहा कि 'मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी. वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए. अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं. मैं इन घटिया लोगों के बारे में बात करना बंद नहीं करूंगी.' उन्होंने यह तक कहा, "मुझे इन चीजों पर हंसी आती है. आपको लगता है कि मुंबई पुलिस में क्षमता नहीं है या वो आलसी हैं? उन्होंने ढोंग करने और सबूतों को नष्ट करने में ज्यादा समय लगाया है बजाए इस मामले की जांच करने के."

बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

गृहमंत्री अमित शाह ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, देशवासियों से की ये अहम अपील

पंजाब के शिक्षा मंत्री सिंगला का बड़ा बयान, कहा- मुफ्त स्मार्टफोन देने का वादा करने वाले धोखेबाजों के झांसे में न आएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -