पहले 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' और अब 'राज़ी' के किरदार से छा गए जयदीप

हाल ही में रिलीज़ हुई मेघना गुलज़ार की 'राज़ी' के मुख्य कलाकार अभिनेता जयदीप अहलावत के अभिनय की हर जगह काफी तारीफें हो रही हैं. उनके अभिनय को इस कदर पसंद किया जा रहा है कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने भविष्य में उन्हें धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाने का वादा किया है. अपनी इस फिल्म की सफलता के बाद जयदीप ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से उन्हें 1971 के भारत और पकिस्तान के युद्ध से पहले की राजनीति को और अच्छे से समझने का मौका मिला.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'राज़ी' में आलिया भट्ट ने एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाई है, जो पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी से शादी करके भारत के लिए जासूसी करती है. अपने इंटरव्यू में जयदीप ने अपने किरदार के बारे में बता करते हुए बताया कि, इस फिल्म में उनके किरदार खालिद मीर भारत, पकिस्तान और बांग्लादेश के रिश्तों से अच्छी तरह वाकिफ है. उन्होंने बताया कि बतौर अभिनेता यह किरदार उनके लिए बड़ा ही मज़ेदार रहा, क्योंकि अपने किरदार के लिए उन्हें उस समय की राजनीति को पढ़ने का और उसे समझने का मौका मिला.

जयदीप ने फिल्म के बारे में ज़ोर देते हुए कहा कि, 'राज़ी' कोई युद्ध की फिल्म नहीं है. यह युद्ध से जुड़ी हुई फिल्म है, लेकिन इसमें किसी भी तरह का कोई युद्ध नहीं बताया गया है. जयदीप ने बताया कि 'राज़ी' की कहानी भारत और पाकिस्तान के युद्ध शुरू होने से पहले की बनाई गई रणनीति पर आधारित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका

करण जौहर बने 'शादी राम घरजोड़े', करवाई इस बॉलीवुड कपल की शादी

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने किया अपनी बेटी को किस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -