करण जौहर बने 'शादी राम घरजोड़े', करवाई इस बॉलीवुड कपल की शादी

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों शहनाइयों की गूँज सुनाई दे रही है, हर तरफ मानो शादियों का सीज़न चल रहा हो. बीते दिनों बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड आनंद आहूजा से शादी रचाई, उसके बाद नेहा धूपिया ने अपने बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी के साथ सात फेरे ले लिए. आपको बता दें कि 10 मई को नेहा और अंगद ने बड़े ही गुप्त तरीके से शादी रचाई. उसके कुछ दिन पता चला कि बॉलीवुड के सिंगर रहे हिमेश ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली.

कुछ समय पहले ही नेहा ने इस बात का खुलासा किया कि अंगद से उनकी शादी करवाने में किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी का हाथ था. नेहा ने अपने ट्विटर के ऑफीशियल अकॉउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी शादी करवाने में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर का हाथ था. नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा कि, "शुक्रिया करण जौहर, यह केवल आपकी वजह से ही संभव हो पाया. हम दोनों के दिल खुशी के साथ धड़क रहे हैं और हमारी खुशियों के पीछे कारण तुम हो. जब मियां बीवी राजी को पिक्चर तो हिट होगी ही न."

आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के ज़रिए ही नेहा ने अपनी शादी की खबर को वायरल किया था. नेहा ने लिखा था कि, "मेरी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला, मैंने अपने बेस्टफ्रेंड के शादी की. हैल्लो मेरे पति, अंगद बेदी." इसी कड़ी में अंगद बेदी ने उनके ट्विटर अकॉउंट से शादी की खबर देते हुए लिखा था कि, "मेरी सबसे अच्छी दोस्त, अब मेरी पत्नी है. हैल्लो मिसेज बेदी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर जाने से पहले ऐश्वर्या ने किया अपनी बेटी को किस

आंधी तूफानों के बीच फंसी हेमा मालिनी, काफिले के आगे गिरा पेड़

B'Day Special : माँ के हाँ कहने पर 'हेट स्टोरी 3' में बोल्ड सीन देने के लिए तैयार हुई थी जरीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -