शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका
शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' दिन ब दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही हैं. जबरदस्त शुरुआत के साथ आलिया की ये फिल्म सिर्फ तीनो दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर छा गई हैं, फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो की काबिले तारीफ हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ बताया जा रहा हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों के अंदर अपना बजट निकाल लिया हैं, अब ऐसे में फिल्म जो भी कमाएगी, वह प्रॉफिट का हिस्सा होगा. वहीं फिल्म 11 मई को सोलो रिलीज हुई है.

जबकि अगले शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाई हुई बैठी हैं. मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्रेज देखकर लग रहा हैं कि आलिया की ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. बता दे कि आलिया फिल्म में एक जासूस लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम सहमत हैं वहीं आलिया के साथ फिल्म में अभिनेता विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आलिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास जह बनाई हैं. यही नहीं बल्कि डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक आलिया की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया हैं. अब देखना यह हैं कि फिल्म राज़ी और कितना कमाने में कामयाब हो पाती हैं.

ये भी पढ़े

दमदार अभिनय के साथ समाज को आइना दिखाता हुआ फिल्म MANTO का टीज़र

फिल्म '102 नॉट आउट' देखकर भावुक हुई सचिन

मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -