इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

टॉलीवुड और साउथ सिनेमा की चर्चित एक्ट्रेस राशि खन्ना के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं और यह वजह के उनकी फैन फोलोइंग भी काफी है. राशि खन्ना का हाल ही में सोशल मीडिया  पर एक सेक्सी फोटो वायरल हो रहा है. जंहा इन फोटों में राशि की अदाएं फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं और उनका कातिलाना लुक फैन्स को दीवाना कर रहै है.

वहीं आप इनके हॉट फिगर को देख हर किसी की नींद उड़ रही है और फोटो पर फैन्स नॉटी कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं इनका हर फोटो  इनके चाहने वालों की दिल की धड़कनें तेज कर रहा है. राशि के फैन्स इनके हर फोटो पर कमेंट करते हैं और इनके फोटो का इंतजार करते हैं. राशि का वायरल होने वाला फोटो एक से बढ़कर एक होता है. राशि इस समय अपनी अपकमिंग का फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में व्यस्त हैं, इस फिल्म का टीजर भी देखने को मिल चुका है.

हम आपको बता दें कि राशि खन्ना के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपने फोटो वीडियो यहां शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले राशि ने पिंक कलर की ड्रेस में एक फोटो शेयर की थी जिसे काफी पसंद किया गया था. इस फोटो में राशि का कातिलाना लुक काफी अट्रेक्टिव था और फैन्स भी इस पर कमेंट कर रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राशि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म मद्रास कैफे से की है और इस फिल्म में इनके अपोजिट जॉन अब्राह्म थे. इसके बाद इन्होंने तमिल तेलुगु फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता है. इन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ जय लव कुश और मलायलम सुपर स्टार मोहनलाल के साथ विलेन फिल्म में भी काम किया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खिलाड़ी संग विष्णु विशाल की तस्वीरें

इस साउथ एक्ट्रेस ने किया प्रोडक्शन मैनेजर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा - कार को हुआ नुकसान...

सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -