इस साउथ एक्ट्रेस ने किया प्रोडक्शन मैनेजर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा - कार को हुआ नुकसान...
इस साउथ एक्ट्रेस ने किया प्रोडक्शन मैनेजर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा - कार को हुआ नुकसान...
Share:

टॉलीवुड और तेलुगू सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्री रेड्डी को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं श्री ने एक प्रोडक्शन मैनेजर के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जंहा चेन्नई के कोयम्बटूर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए श्री रेड्डी ने मैनेजर पर उनकी कार को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने थाने में ये शिकायत एक जनवरी को की थी. जिसमें उन्होंने पुरी घटना के बारे में बताया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली खबर के अनुसार श्री रेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें एक प्रोडक्शन मैनेजर पर शक है, जिसकी फिल्म की शूटिंग उनके पड़ोस में हो रही थी. पार्किंग की जगह न मिलने के कारण उसने अपनी कार श्री रेड्डी के घर के गेट के बाहर खड़ी कर दी. जिसके कारण श्री रेड्डी की कार को नुकसान पहुंचा. हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि श्री रेड्डी की कार को नुकसान कैसे पहुंचा. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि श्री रेड्डी की ऑडी कार को काफी नुकसान पहुंचा है. श्री रेड्डी साउथ सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर अपने बयानों की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह साल 2018 में उस समय काफी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने टॉलीवुड के कई बड़े चेहरों पर कास्टिंग काउच जैसे गंभीर इलज़ाम लगाते हुए तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के सामने टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया था. वह अभिनेता पवन कल्याण पर कई बार बयानबाजी करने की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. बीते साल श्री रेड्डी ने जन सेना पार्टी के चीफ और अभिनेता पवन कल्याण पर हमला बोला है. गौरतलब है कि श्री रेड्डी और पवन कल्याण के बीच विवाद बहुत पुराना है. श्री रेड्डी कास्टिंग काउच को लेकर जिस समय आरोप लगाए थे, उस समय पवन ने मीडिया से कहा था कि सड़कों पर प्रोटेस्ट करने से बेहतर यह है कि उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए.

सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट

बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी प्राप्त करेंगे सर्वाधिक लक्जरी पॉइंट,

एक्स-बिग बॉस की प्रतियोगी रैपिड रश्मि श्रीलंका में मना रही है अपनी छुट्टियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -