फिल्म में दिखना था बदसूरत तो इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर

आप सभी ने 10 जनवरी साल 2020 को भारत में रिलीज हुईं फिल्म छपाक तो देखी ही होगी. इस फ़िल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं और फिल्म में दीपिका के अभिनय को भी लोगों ने जमकर सराहा. वहीं फ़िल्म से जिस तरह की कमाई की उम्मीद थी वह फिल्म नही कर पाई. आप सभी को बता दे फिल्म का बजट 35 करोड़ रहा हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का ही कलेक्शन किया हैं.

वहीं इस फ़िल्म में निभाया गया दीपिका का किरदार काफी लोकप्रिय हो गया हैं और दीपिका ने यह साबित कर दिया हैं की हर फिल्म में ज़रूरी नहीं की इंसान को खूबसूरत ही दिखाया जाए. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि दीपिका से पहले राय लक्ष्मी को यह रोल ऑफर किया गया था. लेकिन राय लक्ष्मी ने इंकार कर दिया था.

उन्होंने ऑफर ठुकराते समय कहा था- ''मैं एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाकर पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती.'' आप सभी को बता दें कि दीपिका की तरह राय लक्ष्मी भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनकी पॉपुलरिटी साउथ फिल्मों से काफी हैं. वहीं राय लक्ष्मी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उन्हें तुरंत फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया. इसी के साथ ही राय लक्ष्मी ने विवादों में घिरकर भी खूब नाम कमाया है.

लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करना चाहती हैं जरीन खान

मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

#BoysLockerRoom पर फुट पड़े बॉलीवुड स्टार्स, सोनम ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -