मजदूरों के लिए मसीहा बने विवेक ओबोरॉय, 5,000 लोगों को दी आर्थिक सहायता

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय को आप सभी ने साउथ की भी कई फिल्मों में देखा होगा. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बीते बुधवार को कहा कि, ''लॉकडाउन के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे पांच हजार दिहाड़ी मजदूरों को उन्होंने मदद प्रदान की है.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि विवेक और फिनटेक स्टार्ट-अप फाइनेंसपीर के संस्थापक रोहित गजभिये ने मिलकर मिल मजदूरों, घरेलू सहायकों, ड्राइवरों जैसे लोगों को आर्थिक मदद प्रदान की है.

ऐसे में हाल ही में विवेक ने कहा कि, ''हमने देखा कि लॉकडाउन के कारण कुछ प्रवासी मजदूर यहां फंसे हुए हैं. उनमें से कई ऐसे हैं जो अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को भी पूरा करने में सक्षम नहीं हैं. वे अपने बच्चों के लिए भोजन, घर का किराया देने और आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं. इसलिए हमने 5,000 से अधिक परिवारों की मदद करने का फैसला किया है.''

इसी के साथ खबर मिली है कि उनकी पहल 'सपोर्ट एड एंड हेल्प द हेल्पलेस -साथ' के तहत पैसे सीधे श्रमिकों के खातों में स्थानांतरित किए जा रहे हैं ताकि उन्हें उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नकद सहायता मिल सके. वैसे इसी के साथ ही विवेक ने कहा कि हमने सोशल मीडिया पर भी इस पहल को आगे बढ़ाया है ताकि अधिक से अधिक लोगों पर इसका प्रभाव पड़े. वैसे विवेक के पहले भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

#BoysLockerRoom पर फुट पड़े बॉलीवुड स्टार्स, सोनम ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए'

शराब की दुकाने खुलने पर गुस्से में लाल हुए अर्जुन रामपाल

दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -