कोरोना दवा की कालाबाजारी कर रहे लोगों पर फूटा आर. माधवन का गुस्सा, कहा- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं....
कोरोना दवा की कालाबाजारी कर रहे लोगों पर फूटा आर. माधवन का गुस्सा, कहा- हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं....
Share:

जाने माने मशहूर सुपरस्टार आर माधवन बीते काफी समय से देश में अपना आतंक मचा रही कोरोनावायरस महामारी को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं। इस बीच माधवन ने अपने प्रशंसकों को उन लोगों से बचने की चेतावनी दी है, जो कि कोरोनावायरस की दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं। शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने धोखेबाजों से बचने का सुझाव दिया।

कोरोनावायरस की दूसरी लहर की वजह से देश में बहुत लोग प्रभावित हैं। हॉस्पिटल्स में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक के लिए लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सहायता मांग रहे हैं। कई कलाकार ऐसे वक़्त पर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सामने आए भी हैं। हालांकि, इस सहायता के चलते कई जालसाज भी इसमें अपनी पकड़ बनाने के प्रयास में लगे हैं। ये जालसाज गलत तरीके से पैसा कमाने के लिए या तो नकली दवा बेच रहे हैं अथवा फिर कोरोना की दवा देने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे हैं।

वही ऐसे लोगों से बचने के लिए माधवन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं। माधवन ने जो पोस्ट किया उसमें लिखा था- फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा विक्रय कर रहे हैं। यह आपसे IMPS के माध्यम से पैसे एडवांस में मांगेंगे, जिससे वह पैन इंडिया के माध्यम से 3 घंटे में आप तक डिलिवर हो जाए तथा फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फर्जी है।

कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार

कोरोना काल में गरीब बच्चों की गुरु बनी माधवन की पत्नी, वीडियो शेयर कर बोले अभिनेता- जब आपकी वाईफ...

सोनू सूद के बाद अब ये मशहूर साउथ सुपरस्टार बना जरुरतमंदो का मसीहा, इस तरह कर रहे है सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -