कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार
कार रेसिंग से लेकर एक्टिंग तक अपने फैंस का दिल जीत चुके है अजित कुमार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजित कुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं आज अजित अपना जन्मदिन मना रहे है. इतना ही अपनी एक्टिंग से अजित ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. अजित अधिकतर तमिल मूवीज में ही दिखाई देते हैं लेकिन उनका जलवा बॉलीवुड में भी कायम है। बतौर सपोर्टिंग एक्टिंग करियर का आगाज करने वाले अजित कुमार को 'थाला' के नाम से भी जाना जाता है। ये नाम उनको फैंस ने दिया है। बेशक साउथ में रजनीकांत, कमल हासन, महेश बाबू, रवि तेजा, जूनियर NTR जैसे कई सुपरस्टार हैं, लेकिन अजित कुमार का अपना ही स्टारडम है।

1993 में आई मूवी'अमरावती' में अजित ने पहली बार लीड रोल अदा किया था। अभी तक अजित 50 से ज्यादा मूवीज में कार्य कर चुके हैं। अजित कुमार ने साल 1986 में स्कूल की पढ़ाई आधी में छोड़ दी थी। स्कूल छोड़ने के उपरांत उन्होंने कार रेसिंग में अपना करियर बना लिया। अजित ने वर्ष 2004 में ब्रिटेन में आयोजित हुई फॉर्म्यूला सीजन 3 में बतौर फॉर्म्यूला 2 रेसर भाग लिया था। इस रेस में अजित ने तीसरा स्थान प्राप्त कर लिया है।

अभिनय और कार रेसिंग के अतिरिक्त अजित एक ट्रेंड पायलट भी हैं। वह फाइटर जेट तक चला सकते हैं। अजीत अपने घर में प्लेन के मॉडल खुद बनाते हैं। प्लेन के अतिरिक्त अजित को बाइक का भी शौक है। उनके पास बाइक का बहुत बड़ा कलेक्शन है। बात करें मूवीज की तो वह एक मूवीज के कम से कम 25 से 50 करोड़ तक चार्ज करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अजीत सुपर मूवीज पिंक के तमिल रिमेक में नजर आए। इस मूवी को बोनी कपूर प्रोड्यूस करने वाले हैं। अजित कुमार की फैनफॉलोइंग की अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके जन्मदिन के मौके पर ट्विटर पर 3 जगह वह ट्रेंड कर रहे हैं। उनके फैन्स उनको प्यार से थाला (बॉस) कह कर बुलाते हैं। 

पैसे के लिए इस मशहूर अभिनेता ने बेचा अपना घर, किराए के घर में हो रहा गुजारा

मिमिक्री से की थी सिद्धांत ने करियर की शुरुआत, एमसी शेर बनकर बनाई लोगों के दिल में जगह

एक गाने से सुपरहिट हुईं थीं शेफाली जरीवाला, हैवान पति मारकर मांगता था पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -