सोनू सूद के बाद अब ये मशहूर साउथ सुपरस्टार बना जरुरतमंदो का मसीहा, इस तरह कर रहे है सेवा
सोनू सूद के बाद अब ये मशहूर साउथ सुपरस्टार बना जरुरतमंदो का मसीहा, इस तरह कर रहे है सेवा
Share:

कोरोना महामारी के कारण पूरा देश ग्रसित है वही देशभर में लाखों लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है तथा अभी भी हो रहे हैं। ऐसे में मनोरंजन जगत के स्टार्स जागरूकता फैलाने और अपनी तरफ से सहायता करने के प्रयास में लगे हुए हैं। इस कठिन वक़्त में सोनू सूद समेत कई स्टार्स आम लोगों की सहायता के लिए सामने आए हैं।

वही अब कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा लोगों की सहायता के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन गए हैं। दक्षिण भारतीय जगत की फिल्म Yuvarathnaa तथा Rustum में काम कर चुके अर्जुन जरूरतमंद व्यक्तियों को 'प्रोजेक्ट स्माइल ट्रस्ट' सहायता पहुंचा रहे हैं। अर्जुन ने कहा है कि वह लोगों को हॉस्पिटल ले जाने तथा कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उनकी अंत्येष्टि तक में सहायता कर रहे हैं।

आपदा के इस समय को लेकर अर्जुन ने कहा, ''हम पिछले कुछ दिनों में लगभग आधा दर्जन लोगों का कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार करवाया है। हम चाहते हैं कि जिन्हें सहायता की आवश्यकता है, उन्हें सहायता दी जाए। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि वह शख्स कहां से आता है और किस धर्म का है, जिसे आवश्यकता है, उसकी सहायता करने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। मैं इसके लिए शहरभर में यात्रा करने के लिए तैयार हूं।'' अर्जुन ने बताया, ''हाल ही में मैं एक जरूरतमंद व्यक्ति को केन्गेरी से काफी दूर स्थित व्हाइटफील्ड हॉस्पिटल पहुंचाकर आया था। 

डिलीवरी से सात दिन पहले इस मशहूर अभिनेत्री को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दर्द किया बयां

रेणुका पंवार के गानें लूट रहे है फैंस का दिल, अब इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

वयोवृद्ध छायाकार केवी आनंद ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -