पायलट बनेंगे आर. माधवन
पायलट बनेंगे आर. माधवन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता आर माधवन एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ, अब हमे आर माधवन के बारे में पता चल है कि वह जल्द ही फिर से हमे बॉलीवुड की फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते लौंटने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है की आर माधवन हमे जल जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' हमे नजर आने वाले है व अपनी इस फिल्म में हमे माधवन एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म में हमे माधवन के साथ ही साथ हमे कुछ और भी दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. जी जनाब इस फिल्म में हमे सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएँगे. फिल्म के लिए शूटिंग भी प्रारंभ हो गई है व फिल्म के लिए हमारे सुशांत सिंह राजपूत भी काफी प्रसन्न है, अरे भाई हो भी क्यों न आखिरकार उनकी फिल्म धोनी जो की काफी सफलतम भी रही थी.

उसके बाद से ही उनके भाव सांतवे आसमान पर थे व अब अपनी इस फिल्म में भी वह काफी कुछ धमाल मचाने की फ़िराक में है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म में हमे जहां सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में होंगे वही माधवन एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में हमेनजर आने वाले है. इस बाबत हमारे इस अभिनेता ने भी अपने बयान में माधवन का कहना है कि वह अपने बेटे के साथ इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. बता दें चंदा मामा दूर के स्पेस पर आधारित पहली बॉलीवुड फिल्म में हैं.    

जैकलिन और सुशांत साथ करेंगे ‘ड्राइव’

अब हम जल्द ही करेंगे 'चंदामामा...' के करीब से दर्शन

जानिए, सुशांत सिंह को क्यों नहीं आ रही नींद


            


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -