अब हम जल्द ही करेंगे 'चंदामामा...' के करीब से दर्शन
अब हम जल्द ही करेंगे 'चंदामामा...' के करीब से दर्शन
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री का हमारा होनहार कलाकार यानि की हम बात कर रहे है बॉलीवुड के धोनी यानि सुशांत सिंह राजपूत के बारे में जो की एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है अपने बल्ले की चमक के बाद अब सुशांत अंतरिक्ष की सेर को पूरी तरह से तैयार है तथा यह लंबा सफर वह इस प्लेन के द्वारा पूरा करने वाले है जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड अंतरिक्ष फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'चंदामामा दूर के' ठीक एक साल बाद आएगी. बॉलीवुड की अंतरिक्ष पर बनने वाली पहली साइन फिक्शन फिल्म को लेकर ‍काफी समय से चर्चा चल रही है.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. फ्लाइट स्टिमुलेशन से लेकर एस्ट्रोनॉट बनने की बारीकियां सीख रहे सुशांत जल्द के महीने की ट्रेनिंग के लिए नासा भी जाने वाले हैं. साथ ही फिल्म में नवाज़ को भी ज़ीरो ग्रैविटी में रहने की ट्रेनिंग दी जाने वाली है. खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग यूपी के कई शहरों में भी होगी. इस महीने के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

जानिए, सुशांत सिंह को क्यों नहीं आ रही नींद

सुशांत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने ऐसे किया विश.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -