आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने टाइम्स स्क्वायर पर मचाया हंगामा
आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने टाइम्स स्क्वायर पर मचाया हंगामा
Share:

अभिनेता आर माधवन तीन वर्ष के उपरांत अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हो चुके है। ये उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है जो कि ईसरो के वैज्ञानिक और एस्ट्रोनॉट नंबी नारायण के जीवन पर बनाई जा रही है। कुछ दिन पहले ही आर माधवन के निर्देशन में बनी मूवी रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट ने कान्स मूवी फेस्टिवल में धूम मचाने का काम करने वाली है।

फेस्टिवल में विश्वभर से आए सिने प्रेमियों ने इस साइंस फिक्शन मूवी का आनंद भी उठा चुके है। वहीं अब मूवी ने एक और बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम कर ली है। इस मूवी के ट्रेलर को दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर पर रविवार को प्रदर्शित किया जा चुका है। माधवन ने टाइम्स स्क्वायर का यह वीडियो फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें माधवन के साथ नंबी नारायण भी नजर आ रहे है जिन पर यह मूवी आधारित है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नंबी एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं वहीं माधवन उनके बगल में ही खड़े हुए है।

वीडियो में बड़ी संख्या में लोगों को उनके आसपास देखा जाने वाला है। ट्रेलर रिलीज पर लोगों ने इसे खूब पसंद किया और जमकर तालियां और हूटिंग कर चुके है। वीडियो को साझा करते हुए माधवन ने कैप्शन दिया है, 'टाइम्स स्क्वायर के नैस्डैक बिलबोर्ड पर रॉकेट का ट्रेलर लॉन्च।' माधवन और इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन 12 दिनों के लिए फिल्म के प्रामोशनल टूर पर हैं। इस बीच उन्होंने टेक्सास जर्नी पर अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स से भी मुलाकात की है।

आखिर क्यों सदमे में है राम चरण की वाइफ, जानिए मामला

शादी करते ही नयनतारा को मिला लीगल नोटिस, जानिए क्या है माजरा?

एक और सुसाइड से मनोरंजन जगत में पसरा मातम, बाथरूम में मिली इस फैशन डिजाइनर की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -