सस्पेंस-ड्रामा से भरपूर होगी आर माधवन की अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज
सस्पेंस-ड्रामा से भरपूर होगी आर माधवन की अगली फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज
Share:

टी-सीरीज ने हाल ही में  ने एक वीडियो साझा करते हुए  फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर का एलान कर दिया है। इस एलान के उपरांत  फैंस और लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। कई लोगों ने इसे साल का सस्पेंस ड्रामा कहा वहीं कुछ ने भविष्यवाणी की है कि यह 2022 की सबसे प्रसिद्ध मूवीज में से एक होने वाली है।

निर्देशक कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस मूवी में आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी दिखाई देने वाले है। वहीं इस मूवी के लिए बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने  कूकी गुलाटी और  आर माधवन को बधाईयां भी दे दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मेरे दोस्तों को शुभकामनाएं @kookievgulati और @ActorMadhavan प्रतीक्षा नहीं कर सकते !! #DhokhaRoundDCorner' गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और कूकी गुलाटी का रिश्ता उनके 'द बिग बुल' के दिनों से है। इस मूवी में  अभिषेक मेन लीड थे वहीं कूकी ने इसे लिखा निर्देशित कर दिया गया है। आर माधवन और और अभिषेक के प्रोफेशनल रिलेशन की शुरुआत उनकी मूवी गुरु से हुई थी।

 

आर माधवन की मूवी 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' की शूटिंग कोरोना काल में शुरू हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले इस मूवी को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस करते हुए दिखाई देने वाले है। खास बात ये है कि इस मूवी से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है।

 

'धोखा राउंड डी कॉर्नर' एक ऐसी फिल्म है, इसमें आपको ट्विस्ट और टर्न से भरपूर सस्पेंस ड्रामा और किरदारों के ग्रे शेड्स देखने के लिए मिलने वाला है। यह मूवी एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ। यह मूवी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

अपने ससुर पर भड़क गई थी ये एक्ट्रेस, खोल दिए गंदे राज

छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'

पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -