PM नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के संग नजर आए आर.माधवन, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
PM नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के संग नजर आए आर.माधवन, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टेस्ट' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। बीते दिनों आर माधवन ने यह जानकारी भी दी थी कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब हाल ही में, आर माधवन पेरिस में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डिनर में सम्मिलित हुए। आर माधवन ने डिनर से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की है।

इन दिनों अभिनेता आर माधवन अपनी आगामी फिल्म 'टेस्ट' को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। बीते दिनों अभिनेता आर माधवन ने यह खबर भी दी थी कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब हाल ही में, आर माधवन पेरिस में भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डिनर में सम्मिलित हुए। अभिनेता आर माधवन ने डिनर से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की है। मुलाकात की फोटोज के साथ, आर माधवन ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा, जहां उन्होंने भारत-फ्रांस के अच्छे संबंधों के लिए शुभकामनाएं दीं। आगे अभिनेता आर माधवन ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन की सराहना की तथा कहा कि एक-दूसरे के प्रति हमें ऐसे ही सकारात्मकता और सम्मान की भावना रखनी चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

राष्ट्रपति मैक्रॉन ने उत्सुकता से हमारे लिए एक सेल्फी ली, जबकि हमारे माननीय पीएम बहुत शालीनता एवं मधुरता से इसका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए थे। पहली फोटो में, माधवन ने मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, जो फ्रांसीसी राष्ट्रपति और अन्य लोगों के साथ एक मेज पर बैठे थे। अगली फोटो में, तीन बार ग्रैमी विजेता, संगीतकार रिकी केज ने इमैनुएल मैक्रॉन के बगल में बैठकर उनके साथ फोटो खिंचवाईं। आपको बता दें कि 14 जुलाई को पेरिस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित भोज में 'जय हो' गाना दो बार बजाया गया। इस के चलते वहां उपस्थित सभी अतिथि इस कार्यक्रम का आनंद लेते दिखाई दिए।

काजोल ने शाहरुख खान से 'पठान' को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, खड़ी हो गई नई कॉन्ट्रोवर्सी!

आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखाया बॉयफ्रेंड का चेहरा, देखकर चौंके फैंस

महेश भट्ट और पूजा भट्ट को लेकर बोले राहुल रॉय- 'ब्रेन स्ट्रोक के बाद हालचाल तक नहीं पूछा', सलमान खान का जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -