काजोल ने शाहरुख खान से 'पठान' को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, खड़ी हो गई नई कॉन्ट्रोवर्सी!
काजोल ने शाहरुख खान से 'पठान' को लेकर पूछ लिया ऐसा सवाल, खड़ी हो गई नई कॉन्ट्रोवर्सी!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) पिछले दिनों ‘लस्ट स्टोरीज 2’ को लेकर ख़बरों में थीं, जिसमें वह बिलकुल अलग अवतार में नजर आई। फिल्म में काजोल के कुमुद मिश्रा के कुछ बोल्ड सीन थे। अब काजोल अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ को लेकर ख़बरों में हैं, जिसमें काजोल एक वकील नायोनिका सेनगुप्ता के किरदार में हैं। इस बीच काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक वकील के तौर पर शाहरुख खान से ऐसा सवाल पूछा कि अब हर ओर इसी सवाल की चर्चा है। काजोल के सवाल ने एक नई ही कॉन्ट्रोवर्सी को जन्म दे दिया है।

काजोल ने उस वक़्त ये कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी कर दी जब उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान से ‘पठान’ के ‘असली’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूछना चाहती हैं। शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से अधिक के कलेक्शन को पार करते हुए, अपनी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से इतिहास रच दिया था। मगर, अब काजोल का सवाल सुनने के बाद लोगों का कहना है कि दाल में कुछ तो काला है।

जहां फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर पहले ही चर्चे देखे गए, वहीं पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में काजोल के बयान ने अफवाहों को और हवा दे दी है। अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए, ‘द ट्रायल’ स्टार से उस सवाल का खुलासा करने के लिए कहा गया जो वह शाहरुख से पूछना चाहती थीं। काजोल ने हंसते हुए जवाब दिया, “पठान का रियल कलेक्शन” काजोल के इस वीडियो ने कई लोगों का ध्यान खींच लिया है। हालांकि यह स्पष्ट है कि वह मजाक कर रही हैं, मगर कुछ लोगों ने उनके मजाक को गलत समझ लिया तथा मान लिया कि वह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठा रही हैं। 

आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखाया बॉयफ्रेंड का चेहरा, देखकर चौंके फैंस

महेश भट्ट और पूजा भट्ट को लेकर बोले राहुल रॉय- 'ब्रेन स्ट्रोक के बाद हालचाल तक नहीं पूछा', सलमान खान का जताया आभार

विक्की कौशल ने शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया कैटरीना कैफ का जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -