R माधवन ने बांधे कंगना के लिए तारीफों के पुल
R माधवन ने बांधे कंगना के लिए तारीफों के पुल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जो खुलकर कंगना रौनत की तारीफ कर रहे है. कंगना अपने बेबाकपन और अपने बयानों के चलते हमेशा ही किसी न किसी विवाद में फंसी हुई दिखाई देती है. अभिनेत्री के तीखे जवाब आए दिन लोगों को चुभते रहते हैं. लेकिन इसी दौरान आर माधवन ने कंगना और उनके काम की काफी तारीफ की है. आर माधवन और कंगना ने साथ में 2 मूवी में काम किया है.

इस जोड़ी को ‘तनु वेड्स मनु’ में पहली बार साथ देखा था. दोनों की इस मूवी को दर्शकों का काफी प्यार भी दिया गया था. वर्ष 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के एक बार फिर ये दोनों साथ दिखाई दिए थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच माधवन ने कंगना को एक मजबूर महिला बताया और उनकी तारीफ में बहुत कुछ कहा. कंगना ने भी ट्विटर पर माधवन को रिप्लाई करते हुए लिखा, “शर्मा जी आप बड़े डार्लिंग टाइप हो.”

पूरे मामले की अगर बात की जाए तो एक इंटरव्यू के बीच आर माधवन से कंगना के साथ काम करने को लेकर प्रश्न भी कर दिया गया है. जिसका जवाब एक्टर ने बहुत शानदार तरीके से दिया. आर माधवन के अनुसार अगर आप उनकी सभी फिल्मों की सभी लीड हीरोइन्स को देखें, तो वे बहुत मजबूत हैं. उन्हें अपने घर में ही कुछ बहुत मजबूत महिलाओं के साथ बड़े होने का सौभाग्य हासिल हुआ.

 

माधवन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोला कि, कंगना या शालिनी या उन सभी मजबूत महिलाओं के साथ काम करना, जिनके साथ काम करने का सौभाग्य मुझे मिला, वे सभी अपनी राय पेश करने वाली महिलाएं रही. वे पुशओवर नहीं हैं. वे घिसी-पिटी अभिनेत्रियां नहीं हैं, जो एक-दो  मूवीज में आती हैं और नाचती हैं और आदमी से थप्पड़ खाकर चल देती हैं. ये उस तरह की फिल्में नहीं हैं जैसी मैंने कभी की हैं या अपने जीवन में करना चाहता हूं. इस तरह की कहानियों में शामिल होने वाले लोग आज की दुनिया में वास्तव में मूर्ख हैं.

अरमान के घर गूंजी किलकारी, बुआ बनी ये एक्ट्रेस

अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज को देख दीवाने हुए फैंस

ईद पर सलमान ने किया अपने फैंस का स्वागत, बालकनी में खाए होकर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -