ऑनलाइन क्लासेस को लेकर आर कृष्णय्या ने लिखा CM KCR को पत्र
ऑनलाइन क्लासेस को लेकर आर कृष्णय्या ने लिखा CM KCR को पत्र
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से हाल ही में आर कृष्णय्या ने एक आग्रह किया है. जी दरअसल आर कृष्णय्या राष्ट्रीय पिछड़ी जाति कल्याण संघ के अध्यक्ष हैं और हाल ही में उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से आग्रह करते हुए कहा कि, 'गरीब छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई का लाभ पहुंचाना हो तो सभी को लैपटैप और स्मार्टफोन दिया जाये.' इसके अलावा कष्णय्या ने मुख्यमंत्री के केसीआर को एक उक्ताशय का पत्र भी लिखा है.

अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि, '1 सितंबर से प्रदेश के छात्रों के लिए ऑनलाइन क्लासेस शुरू किया जाना अच्छी बात है.' इसी के साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा है कि दूरदराज गांवों में बसने वाले, गिरीजन और शहर के झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लाखों लोगों के पास लैपटैप और स्मार्टफोन की सुविधा अब तक तो नहीं है. ऐसे हालातों को देखते हुए कहा जा सकता है कि दूरदराज गांवों में बसने वाले, गिरीजन और शहर के झुग्गी झोपड़ियों में रहने वालों को ऑनलाइन क्लासेस से वंचित ही रहना पड़ेगा. आगे पत्र में आर कृष्णय्या ने मुख्यमंत्री से गरीब बच्चों को लैपटॉप और स्मार्टफोन देने के बारे में भी मांग की है.

जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'टीवी के माध्यम से पढ़ाये जाने वाले जो विषय होते हैं उन पर छात्रों को कुछ संदेह उत्पन्न होता है. अब उसका तो निवारण नहीं कर सकते है. केवल यही नहीं बल्कि कुछ क्षेत्रों में "टी शाट" का प्रसारण भी नहीं किया जा रहा हैं और अगर किसी घर में दो या तीन बच्चे हैं, तो एक ही छात्र पाठ सुनने में सक्षम होगा. अब अगर ऐसे हालत होंगे तो बाकी छात्रों क्या होगा? इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'इस पद्धति से लाखों छात्रों की पढ़ाई पर बुरा असर पड़ने का खतरा है. इस बात को ध्यान में रखते हुए सरकार चाहिए कि सभी गरीब छात्रों को तुरंत लैपटॉप और स्मार्टफोन खरीदकर दिया जाये. ऐसा करने से शैक्षणिक वर्ष बरबाद नहीं होगा.'

टीजेएस के अध्यक्ष प्रो कोदंडाराम ने की बड़ी घोषणा

तेलंगाना के इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई मौत

दूल्हा-दुल्हन सहित 68 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा गाँव हो गया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -