वाॅटरपार्क में युवकों और बाउंसर्स के बीच मारपीट
वाॅटरपार्क में युवकों और बाउंसर्स के बीच मारपीट
Share:

इंदौर : इंदौर को फन और मस्ती के शहर के तौर पर भी जाना जाता है। यहां लगभग हर दिन लोग यहां जश्न मनाते हैं। गर्मी के दिनों में लोग अपने परिजन और दोस्तों के साथ वाॅटर पार्क और रिसोर्ट में रोमांचक अनुभव लेने पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों यहां रविवार की छुट्टी मनाने के लिए उज्जैन से परिवार पहुंचा। परिवार के सदस्यों का बाउंसर्स से  विवाद हो गया।  दोनों ही पक्ष एक दूसरे से मारपीट करने लग गए।इस बीच मैनेजमेंट ने दोनों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन इस बीच गोलियां चल गई। मामले में दो ग्राहकों का सिर फूट गया। मामले में मैनेजमेंट ने यहां पहुंचे परिवार के सदस्यों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तो दूसरी ओर परिवार के सदस्यों का कहना है कि यहां तैनात बाउंसर्स ने परिवार की महिलाओं से अभद्रता की है।

मामले को लेकर दोनों ही पक्षों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पार्क में कैमरे लगाए गए हैं। दूसरी ओर मौनेजमेंट कैमरों में कोई रिकाॅर्डिंग न होने की बात कही जा रही है।प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा कहा जा रहा है कि परिवार की 25 महिलाओं और पुरूष क्रिसेंट वाॅटर पार्क पहुंचे।

उनका स्लाईड के समीप मौजूद बाउंसर से विवाद हो गया। इस बाउंसर ने दूसरे साथियों को बुलाया और इन्हें दफ्तर ले जाने लगे।बाउंसर्स द्वारा युवकों को पीटे जाने की बात सामने आ रही है इसके बाद युवकों ने भी विरोध किया और मारपीट पर उतारू हो गए। मामले में कहा जा रहा है कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -