बिग बॉस के घर आज होगी सवालों की बौछार, चढ़ने वाला है घरवालों का पारा
बिग बॉस के घर आज होगी सवालों की बौछार, चढ़ने वाला है घरवालों का पारा
Share:

बिगबॉस के घर बुधवार को टास्क के दौरान कई बार हंगामा हुआ। बिग बॉस' ने घर के सदस्यों को नया लग्ज़री बजट सौंपा, जिसका नाम था 'बीबी टैक्सी स्टैंड'। इस टास्क में बानी और मानवीर टैक्सी ड्राइवर की भूमिका में थे और प्रियंका को बनाया गया ट्रैफिक पुलिस, जिन्हें घर के हर सदस्य से उनकी गलतियों पर पैसे वसूलने थे। पूरा घर देखते ही देखते रनवे ट्रैक में तब्दील हो गया और बानी और मानवीर अपनी टैक्सी दौड़ाते रहे। घर के सदस्यों यानी यात्रियों को खुद एक जगह से दूसरे जगह जाने की अनुमति नहीं थी।

उन्हें जब भी कहीं जाना था तो किसी एक टैक्सी में बैठकर ही जाना था और बदले में टैक्सी ड्राइवर को उनसे किराया लेना था। किराया देने के लिए 'बिग बॉस' ने हर कंटेस्टंट को 2000 पॉइंट्स दिए थे। सभी घरवाले अपने पैसे बहकाने की जुगत में थे और प्रियंका जग्गा उन पर फाइन पे फाइन लगाकर सबसे ज्यादा पैसे कमाकर कैप्टेंसी जीतना चाहती थी। लोपामुद्रा ने एक कदम आगे बढ़कर पहले तो जेल में अपने पैसे छुपाये और फिर बाथरूम में जाके पैसे रख दिए जिन्हें बाद में गौरव ने प्रियंका के हवाले किया और इसी वजह से गौरव और लोपा में काफी झगड़ा होता भी देखा गया।

बानी भी काफी परेशान दिखी और अब वो गौरव से ज्यादा घर की हॉट वाइल्ड कार्ड एंट्री जैसन के साथ दिखाई देती हैं। गुरूवार को घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही है जिसकी क्लिपिंग्स देख कर लगता है कि ये एपिसोड भी धमाल मचाने वाला है।

सुरभि चंदना तो रियल में प्यार में पड़ गई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -