जमाल भुइयन का बड़ा बयान, कहा- आई-लीग के इस सीजन में होगा कमाल
जमाल भुइयन का बड़ा बयान, कहा- आई-लीग के इस सीजन में होगा कमाल
Share:

कोलकाता: अक्टूबर में आई-लीग क्वालिफायर जीतने के बाद, ब्लैक पैंथर्स को छह साल बाद आई-लीग में पदोन्नत किया गया है। बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के कप्तान जमाल भुयान का मानना ​​है कि इस सीज़न में आई-लीग अद्भुत होगा। 9 जनवरी को लीग का समापन होगा।

प्रतिभाशाली मिडफील्डर का अनुमान है कि इस सत्र में I-League का जमकर मुकाबला किया जाएगा और 'अद्भुत' प्रदर्शन किया जाएगा। एक फ्रीहोल्डिंग एआईएफएफ टीवी साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "मैं 9 जनवरी को गेट-गो से आई-लीग का पालन करने के लिए हर समर्थक से आग्रह करूंगा। यह इस साल अद्भुत होने जा रहा है।"

उन्होंने 30 वर्षीय रक्षात्मक मिडफील्डर, जो पहले एफसी कोपेनहेगन के साथ एक पेशेवर कार्यकाल था, ने आगामी आई-लीग 2020-21 से आगे सदी के पुराने आउटफिट मोहम्मद स्पोर्टिंग क्लब के साथ अनुबंध किया है। उन्होंने कहा- "मैं मुसलमान अनुसूचित जाति के बारे में शोध और कद और क्लब की विरासत का एहसास हुआ। मैं अपने समृद्ध इतिहास के बारे में पता करने के लिए आया था। मैं हमारे राष्ट्रीय टीम सहायक कोच स्टूवर्ट वॉटकिस के साथ बात की और उसने मुझे क्लब के कद के बारे में सूचित और भारत में उनकी प्रतिष्ठा। फिर, मैंने अपना निर्णय लिया। "

इस वर्ष से ही बदलेगा RRB, IBPS और SSC की परीक्षाओं का पैटर्न, इस तरह से मिलेगी आपको सरकारी नौकरी

भारतीय गणतंत्र दिवस 2021 परेड में शामिल होंगे बांग्लादेशी सैनिक

स्वास्थ्य के क्षेत्र में रविवार का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक है: अश्विनी कुमार चौबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -