किस्मत 2 को मिला नया टाइटल, अम्मी विर्क ने किया शेयर!
किस्मत 2 को मिला नया टाइटल, अम्मी विर्क ने किया शेयर!
Share:

हाल ही में पंजाब के मशहूर अभिनेता अम्मी विर्क ने अपनी नयी पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने अपनी नै फिल्म का नाम शेयर किया है. पहले तो आपको बता दें कि उन्हें उनकी फिल्म 'हरजीता' के लिए 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ पंजाबी फिल्म का खिताब मिला और उसके बाद बीते कल उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'पूजा' की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

इसी के साथ कल रात उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक अन्य फिल्म के बारे में एक अपडेट साझा किया. जी हाँ, हाल ही में अम्मी विर्क ने अपने इंस्टाग्राम पर 'लेख ’शीर्षक के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''Qismat Sufna di agli kadi .. 18 sep 2020... with big bro @jagdeepsidhu3 n saadi @sargunmehtaWAHEGURU JI BLESS U ALL ''

आपको बता दें कि बीते सितम्बर में क़िस्मत 2 के आने की घोषणा की गई थी और कहा गया था यह 18 सितंबर, 2020 को रिलीज़ होगी और अब उनके इस पोस्ट से संकेत मिल रहा है कि यह किस्मत 2 ही है लेकिन इसका टाइटल बदला जा चुका है. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक जगदीप सिद्धू ने भी उसी पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसी कैप्शन के साथ साझा किया जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ अम्मी विर्क जल्द ही सोनम बाजवा के साथ पूर्व की 'पुडा' में भी नजर आने वाले हैं.

पंजाब में कांग्रेस सरकार में आई रार, केबिनेट में फेरबदल को मिल रही हवा

जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म का टीजर, आज सामने आएगा ट्रेलर

अपने नए गाने सुरमा को प्यार देने के लिए सोनम ने किया फैंस का शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -