जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म का टीजर, आज सामने आएगा ट्रेलर
जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म का टीजर, आज सामने आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत को आप जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म पंगा में देखने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी एक्टर जस्सी गिल नजर आने वाले हैं जो एक सिंगर भी हैं. उनकी फिल्म पंगा के पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे है, जो दर्शकों को काफी आकर्षित कर रहे हैं. इसी के साथ हाल ही में कंगना रनौत और जस्सी गिल की फिल्म पंगा के ट्रेलर से पहले एक टीजर जारी कर दिया गया है. जी हाँ, इस टीजर में कंगना रनौत की लाइफ के पन्नों को फोटोज के जरिए दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं. इस टीजर को कंगना रनौत की टीम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और इसी के साथ ही कैप्शन में लिखा जो सपने देखते हैं वो पंगा नहीं लेके.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

इनकी की कहानी हम सब से जुड़ी है. इस टीजर को जस्सी गिल ने शेयर कर लिखा है Jo sapne dekhte hain woh #Panga lete hain. Inki kahaani hum se judi hui hai. Trailer out tomorrow.@foxstarhindi @ashwinyiyertiwari @team_kangana_ranaut @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @mehrotranikhil @shankarehsaanloy #JavedAkhtar @saregama_official

वैसे टीजर से पहले फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिसमें शेयर किए गए पोस्टर में कंगना रनौत, नीना गुप्ता, सिंगर-एक्टर जस्सी गिल और एक बाल कलाकार सोफे पर बैठते नजर आ रहे हैं. फिलहाल सभी का लुक सामने आ चुका है जो बहुत बेहतरीन है अब आज फिल्म का ट्रेलर आने वाला है जिसके लिए आप सभी तैयार हो जाइए. यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी.

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' के पोस्टर रिलीज़, इस तारीख को जारी होगा ट्रेलर

पंगा फिल्म में हुई इस मराठी अभिनेत्री की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार

जस्सी गिल ने शेयर किया पंगा फिल्म से कंगना का पहला लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -