दूसरी बार शादी को तैयार हुईं दलजीत कौर, कहा- 'दूल्हा कहां है...'
दूसरी बार शादी को तैयार हुईं दलजीत कौर, कहा- 'दूल्हा कहां है...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो तलाकशुदा है. इन्ही में से एक अभिनेत्री हैं दलजीत कौर. जी हाँ, दलजीत कौर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया दुल्हन की तरह सज धज कर बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और इस लुक के कारण वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में दलजीत कौर ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है "दुल्हन तैयार है दूल्हा कहां है."

वैसे उनके इस कैप्शन से पता चल रहा है कि वह दूसरी शादी के लिए तैयार है. वह शादी के लिए दुल्हन बन गईं हैं लेकिन उनका दूल्हा गायब है. इन तस्वीरों में पिंक कलर की इस आउटफिट में दलजीत बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका आकर्षक अंदाज दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. दलजीत दुल्हन की तरह सज धज कर सिर पर मांग टीका लगाये हुए अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए हैं और वह इनमे काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

दलजीत का यह लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और उन्होंने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है Ghoonghat n the bride #guddantumsenahopayega @zeetv #dalljietkaur #antara इसमें वह दुल्हन बने काफी सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे इन दिनों दलजीत टीवी सीरियल के मशहूर सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में नजर आ रही हैं और इसी शो को छोड़कर वह बिग बॉस 13 में गईं थीं लेकिन शो से बेघर होने के बाद वह वापस शो में चली गईं. दलजीत फिलहाल दुल्हन बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

सेक्स रैकेट में एक्स का नाम आने पर बोले अरहान- 'मैं उसे नहीं जानता और ना कभी मिला हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -