कंदील बलोच दिखाई देगी 'बिग बॉस सीज़न 10' में.....
कंदील बलोच दिखाई देगी 'बिग बॉस सीज़न 10' में.....
Share:

पाकिस्तानी मॉडल जो की हमेशा से ही अपने विवादित बोल के द्वारा विवादों में छाई रहती है, हम बात कर रहे है पाकिस्तान की 'ड्रामा क्वीन' कंदील बलोच का, सुनने में आ रहा है कि अब हमे जल्द ही कंदील भारतीय टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में नजर आ सकती है. चर्चा है कि पाकिस्तानी मीडिया में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंदील बलोच को रिऐलिटी शो के निर्माताओं से कंटेस्टेंट बनने की ऑफर हुई है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सक्रिय कंदील बलोच जो कि वहीं पाकिस्तानी मॉडल-टीवी प्रेजेंटर हैं जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अपने बयान से सनसनी मचा दी थी। कंदील ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर कहा था कि अगर वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान भारत को हरा देगा तो वो 'स्ट्रिप डॉन्स' करेंगी। हालांकि कंदील को ऐसा करने की नौबत नहीं आई, क्योंकि पाकिस्तान भारत से मैच हार गया था।

तथा इसके साथ ही साथ उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर भी आपत्तिजनक टिप्पणियाँ कि थी. जिसमे कंदील ने कहा था कि यदि आईपीएल 9 का खिताब यदि शाहरुख़ खान कि टीम केकेआर जीतती है तो वह इस जीत को खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगी। जब कंदील से बिग बॉस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, फिलहाल मैं इस बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कह सकती। मेरी कुछ निश्चित शर्तें हैं। अगर उन्हें पूरा कर दिया जाएगा तो मैं बयान जारी करूंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -