बर्मीज अजगर खाने के लिए है सुरक्षित: फ्लोरिडा वैज्ञानिक
बर्मीज अजगर खाने के लिए है सुरक्षित: फ्लोरिडा वैज्ञानिक
Share:

लोग मछली, बकरी, सुअर और कई अन्य सहित विभिन्न जानवरों के मांस को खाना पसंद करते हैं। अब, जल्द ही पायथन को इस सूची में शामिल किया जा सकता है। शिकारी जल्द ही शिकार बन सकता है अगर फ्लोरिडा वैज्ञानिक पुष्टि कर सकते हैं कि बर्मीज अजगर खाने के लिए सुरक्षित हैं।

अजगर संयुक्त राज्य अमेरिका के फ्लोरिडा में रेस्तरां मेनू को अनुग्रहित करने के लिए तैयार हैं। यदि फ्लोरिडा में वैज्ञानिक पुष्टि करते हैं कि बर्मीज अजगर उपभोग के लिए सुरक्षित हैं, तो प्रजाति जल्द ही रेस्तरां के मुख्य पाठ्यक्रम मेनू में दिखाई दे सकती है। दक्षिण फ्लोरिडा में बहुतायत में पाए जाने वाले बर्मीज अजगर इस क्षेत्र के मूल वन्यजीवों के लिए गंभीर खतरा पैदा कर रहे हैं। अजगर की खपत कितनी सुरक्षित है, यह तय करने के लिए फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन कमीशन और फ्लोरिडा डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ मिलकर काम कर रहे हैं।

एफडब्ल्यूसी के प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया। एफडब्ल्यूसी की प्रवक्ता सुसान नील ने सीएनएन को बताया, "हम इस समय परियोजना के टिशू-कलेक्शन स्टेज में हैं, और सीओवीआईडी ने हमारी टाइमलाइन को थोड़ा पीछे धकेल दिया है।" उन्होंने आगे कहा, योजना यह है कि इनमें से अधिकांश नमूने अजगर से आए हैं जो हमारे ठेकेदार कार्यक्रम द्वारा पकड़े गए हैं।

अमेरिका में रह रहे हैदराबाद के शख्स पर दो कारजैकर्स ने मारी गोली

हवाई के बिग द्वीप पर फूटा किलाऊ ज्वालामुखी, हुआ भारी नुकसान

व्लादिमीर पुतिन 2021 की पहली छमाही में कर सकते है भारत की यात्रा: रूसी दूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -