अमेरिका में रह रहे हैदराबाद के शख्स पर दो कारजैकर्स ने मारी गोली

हैदराबाद: कारजैकर्स ने कथित तौर पर हैदराबाद के एक व्यक्ति को गोली मार दी जो संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में रह रहा था। शनिवार को घर लौट रहा था और एस मिशिगन एवेन्यू, शिकागो, इलिनोइस के 11300 ब्लॉक में था जब उसे गोली मार दी गई थी।

शख्स की पहचान मोहम्मद मुजीबुद्दीन के रूप में हुई थी। जब वह अपने घर वापस जा रहा था तो मोहम्मद को कथित तौर पर दो कारसेवकों द्वारा संपर्क किया गया था। उनके परिवार के अनुसार, मुजीबुद्दीन ने अपनी कार रोकी थी जब दो व्यक्ति उनके पास पहुंचे और उन्हें बाहर निकलने के लिए कहा। कथित तौर पर उसे बाहर निकाला गया और पीछे से गोली मारी गई। उसे गोली मारने के बाद अपराधी उसकी कार में घुस गए। मोहम्मद पांच साल पहले अमेरिका गए थे और तब से भारत नहीं लौटे थे। यह मामला विदेश मंत्री एस जयशंकर, न्यूयॉर्क स्थित भारतीय दूतावास और शिकागो में भारत के महावाणिज्य दूतावास के संज्ञान में भी लाया गया।

मोहम्मद की मां ने कहा कि उनका बेटा शनाज़ ताइयाबा पिछले पांच सालों से शिकागो में काम कर रहा है। उन्हें हाल ही में दो व्यक्तियों ने गोली मार दी थी। उन्हें जल्द ही शिकागो में इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोहम्मद की माँ ने भारत सरकार से अनुरोध किया कि वह उन्हें सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता प्रदान करे।

व्लादिमीर पुतिन 2021 की पहली छमाही में कर सकते है भारत की यात्रा: रूसी दूत

Google ने उद्योग जगत की मांग को पूरा करने के लिए लॉन्च की नई साइट

आधुनिक कर्मचारी अमेरिका में वैक्सीन को बाहर भेजने की कर रहे हैं तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -