एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो है' में काम करने से पीछे हटा ये अभिनेता
एकता कपूर के नए शो 'दिल ही तो है' में काम करने से पीछे हटा ये अभिनेता
Share:

पिछले कई दिनों से एकता कपूर अपने नए शो 'दिल ही तो है' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि ये शो फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' पर आधारित है. लेकिन एकता का मानना है कि यह शो फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' से एक दम अलग होगा. अब हाल ही में इस शो से जुड़ी एक खबर आई कि इस शो के लिए एकता कपूर, मशहूर अभिनेता ओमकार कपूर को लेना चाहती है लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के इस नए शो दिल ही तो है में अभिनेता ओमकार कपूर रित्विक नून नाम का किरदार निभाने वाले थे लेकिन वह शूट के दौरान सेट पर पहुंचे ही नहीं जिसके चलते चारों और सनसनी फैल गई. खबरों की माने तो ओमकार शो में एक पिता का किरदार निभाने के लिए कम्फ़र्टेबल नहीं हैं. शो के प्रोमो शूट के एक दिन पहले ओमकार पीछे हट गए. सब कुछ तैयार हो चुका था लेकिन ओमकार शूट के लिए पहुंचे ही नहीं.

वही ओमकार का अभी तक शो छोड़ने का बयान नहीं आया है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस शो को लेकर चर्चाएं हो रही है. इस शो में सलमान खान के शो 'दस का दम' के प्रोमो में नजर आ चुकी अभिनेत्री योगिता बिहानी भी मुख्य भूमिका में होगी. इससे पहले ये भी खबर आई थी कि अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी लेकिन ये खबर भी बाद में अफवाह मात्र बताई गई.

ये भी पढ़े

सरेआम पानी में रोमांस करते नजर आए सुनील ग्रोवर और उनकी पत्नी

सपना चौधरी के गाने पर जमकर नाचे बिग बॉस के ये दो कंटेस्टेंट

इस एल्बम सांग में नजर आएंगी करिश्मा शर्मा, शेयर किया फर्स्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -