साइना और सिंधु  हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची
साइना और सिंधु हांगकांग ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची
Share:

कोवलून- कल गुरुवार को यहां हांगकांग ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के खेले गए मैच में चाइना ओपन विजेता पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. उधर पुरुष एकल में भी भारत को दोहरी सफलता मिली.

बता दें कि गत सप्ताह अपना पहला सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब जीतने वाली रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने चीनी ताइपै की सु या चिंग को 21-10, 21-14 से हराया, वहीं साइना ने जापान की सयाका सातो को तीन गेम तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 21-18, 9-21, 21-16 से पराजित किया. अब जहाँ सिंधु का अगला मुकाबला सिंगापुर की झियाओ लियांग से होगा, वहीं चोट से उबरकर वापसी करने वाली  साइना का मुकाबला हांगकांग की चियांग नगान यी से होगा.

उधर पुरुष एकल में भी भारत को सफलता मिली अजय जयराम ने चीन के हुआंग यूक्सियांग को 21-18 21-19 से जबकि राष्ट्रीय चैंपियन समीर वर्मा ने जापान के काजुमासा सकाई को 19-21 21-15 21-11 से हराया. अगले मुकाबले के लिए जयराम अब स्थानीय खिलाड़ी एनजी का लोंग एंगुस से और समीर मलेशिया के क्वालीफायर चोंग वेई फेंग से टक्कर लेंगे. हालांकि भारत के ही एच एस प्रणय को फेंग ने15-21, 21-11, 21-15 से पराजित कर दिया.

अजय जयराम ने डच ओपन के क्वार्टर फाइनल जमाया कब्ज़ा

बिना दवाब में खेलने की कोशिश करूंगी : राजतपरी सिंधू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -