अजय जयराम ने डच ओपन के क्वार्टर फाइनल  जमाया कब्ज़ा
अजय जयराम ने डच ओपन के क्वार्टर फाइनल जमाया कब्ज़ा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय बैटमिंटन स्टार अजय जयराम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत डच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में कब्ज़ा जमाया है. जयराम ने महज 19 मिनट में अपने प्रतिद्वंदी नॉर्वे के मारियूस माइहरे को हराया. जयराम ने यह मुकाबला 21-6, 21-6 से अपने नाम किया. इस मुकाबले के पुरे समय जयराम, मारियूस पर हावी रहे और उनके खिलाफ आक्रामक जीत दर्ज की.

जयराम ने खेल शुरू होते ही आक्रामक खेल दिखाते हे तेजी से सर्विस लगाई और पहले ही सेट में अपने नाम कर लिया. इसके बाद दूसरे सेट में उन्होंने अपने बेहतरीन खेल जारी रखा और मुकाबला अपने नाम कर लिया. क्वाटर फाइनल में जयराम का मुकाबला ब्राजील के यागोर से कोएल्हो डी ओलिवीएरा से होगा. इस मुकाबले को लेकर जयराम तैयार है और उनकी कोशिश होगी की वह क्वाटर फाइनल में फिर से इस तरह के प्रदर्शन को दोहराए.

वही दूसरी और इस टूर्नामेंट में पारूपल्ली कश्यप को हार झेलना पड़ी. कश्यप का मुकाबला एस्तोनिया केराउल मस्ट के साथ हुआ था जिसमे वह 8-21, 18-21 से हार गए. इस मुकाबले में पुरे समय कश्यप पिछड़ते रहे और एक बार भी अपने प्रतिद्वंदी के सामने चुनोती पेश नही कर सके .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -