सिंगापुर ओपन में पी वी सिंधु ने किया कमाल, इस खिलाड़ी को हराकर सेमीफाइनल में बनाया स्थान
सिंगापुर ओपन में पी वी सिंधु ने किया कमाल, इस खिलाड़ी को हराकर सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

2 बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु ने चीन की हान यूइ को एक घंटे से ज्यादा चले मुकाबले में हराकर सिंगापुर ओपन सुपर 500 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है। दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी ने एक सेट गंवाने के बाद 17.21, 21.11, 21.19 से जीत अपने नाम की। सिंधू का अब इस चीनी प्रतिद्वंद्वी के विरुद्ध रिकॉर्ड 3.0 का हो चूका है। 

मई में थाईलैंड ओपन के बाद सिंधू पहली बार सेमीफानल में पहुंच गई है। अब देखना यह है कि बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से पहले वह खिताब जीत पाती हैं या नहीं। पी वी सिंधु का सामना अब गैर वरीय साइना कावाकामी के साथ होने वाला है। जापान की इस खिलाड़ी ने छठी वरीयता प्राप्त थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21.17, 21.19 से हराकर बड़ा उलटफेर कर चुकी है। साइना नेहवाल और एच एस प्रणय भी शाम को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेलने वाले है। 

विश्व की 19वें नंबर की खिलाड़ी सिंधू को पहले गेम में बहुत परेशानियां आई। वह रक्षात्मक खेल में पिछड़ गई लेकिन दूसरे गेम में वापसी करके ब्रेक तक 3 अंक की बढत भी बना चुकी है। ब्रेक के उपरांत क्रॉसकोर्ट पर विनर लगाकर निरंतर सात अंकों के साथ बराबरी कर ली। तीसरे गेम में मुकाबला काफी रोमांचक रहा लेकिन पी वी सिंधु ने संयम बनाकर खेलते हुए जीत अपने नाम कर ली। 

वेस्टइंडीज दौरा: BCCI ने विराट कोहली को टीम से नहीं निकाला, बल्कि...

Ind Vs Eng: इंग्लैंड का पलटवार, टीम इंडिया को 100 रनों से मिली हार

विराट कोहली को 'रेस्ट' मिला, या उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -