विराट कोहली को 'रेस्ट' मिला, या उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया ?
विराट कोहली को 'रेस्ट' मिला, या उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया ?
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज़ में क्रिकेट खेलना है, जहां ODI और टी-20 सीरीज़ होनी है। टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ, तो कुछ बड़े नाम को इस दौरे पर आराम देने की बात सामने आई। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल टी-20 टीम में शामिल नहीं हैं। टीम के ऐलान के बाद विराट कोहली को लेकर इन दिनों जिस प्रकार की चर्चाएं चल रही हैं, उसको देखते हुए कुछ सवाल भी खड़े हुए।

दरअसल, BCCI की तरफ से जब वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की गई, तो उसमें विराट कोहली को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, पहले खबरें आ रही थी कि ODI सीरीज से रेस्ट मांगने वाले विराट कोहली ने टी-20 सीरीज़ से भी आराम मांगा है। अमूमन ऐसा होता है कि जब किसी खिलाड़ी को रेस्ट दिया जाता है या फिर चोट के चलते वह टीम में शामिल नहीं होता है, तो प्रेस रिलीज़ में उसकी जानकारी दी जाती है, मगर इस बार ऐसा नहीं हुआ।  

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी क्रिकेट फैन्स सवाल कर रहे हैं कि जब विराट कोहली पूरी तरह फिट हैं, तो फिर वह वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 टीम में शामिल क्यों नहीं हैं। जबकि अन्य सभी बड़े खिलाड़ी इस सीरीज़ में खेल रहे हैं। चूँकि, अब टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में लग गई है, ऐसे में हर टी-20 मैच बेहद महत्वपूर्ण है। क्योंकि अब नज़रें टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम तैयार करने पर हैं। विराट कोहली पहले ही खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं, ऐसे में यदि वह अधिकतर मैच छोड़ेंगे तो टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। 

नवनीत का बड़ा बयान, कहा- "स्पेन के खिलाफ हार से निराश लेकिन..."

सिंगापुर ओपन में हुई साइना नेहवाल की फॉर्म में वापसी

आखिर क्यों अर्जुन बबूता ने नीरज को कहा प्रेरणास्रोत, जानिए क्या है दोनों का कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -