'मैंने नहीं दिया यो यो टेस्ट' - अमित मिश्रा
'मैंने नहीं दिया यो यो टेस्ट' - अमित मिश्रा
Share:

अपने घुटने की चोट से उभर रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा, अफवाहों से परेशान होकर खुलकर सामने आये और कहा, "मैं अपने घुटने की चोट की वजह से परेशान था और इस दौरान मैंने खुदको उस चीज़ से काफी हद तक उभारा है". मिश्रा ने अपने बयान में कहा कि वो उस समय असमंजस में पड़ गए जब उन्हें पता चला कि सुरेश रैना और एमएस वाशिंगटन सुंदर के साथ-साथ वो भी यो यो टेस्ट में नाकाम रहे.

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खिलाडियों की फिटनेस को लेकर यो यो टेस्ट का एक प्रमुख पैमाना बना रखा है. ताकि इसे पास करने के बाद ही वे आगे खेलने के लिए प्रमोट किये जा सकें. मिश्रा ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि, "मैं ये समझ नहीं पा रहा हूँ कि जब मैने यो यो टेस्ट दिया ही नहीं तो में उसमे फ़ैल कैसे हो सकता हूँ". अपनी बात कहते हुए अमित मिश्रा ने बताया कि, "उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के ट्रेनर आशीष कौशिक के साथ बात की है और वे इस सारी स्थिति को भारतीय खिलाड़ियों के चयनकर्ताओं से अवगत करवाएंगे".

आखिर में अपने से जुड़ी अफवाहों से परेशान होकर अमित ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि, "मैने चोटिल होने के बाद खुद में काफी फर्क महसूस किया है और अब मैं अपने एनसीए में दिए फिजियो और ट्रेनर की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहा हूँ, क्योंकि इस परीक्षण में पास होने से ही मुझे हरयाणा की टीम के लिए रणजी खेलने के लिए प्रमोट किया जायेगा".

पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'हार्दिक पांड्या से हजार गुना बेहतर है धोनी'

'विंस मैकमहोन को रिंग में पटकना मेरे लिए शानदार पल' - केविन ओवंस

गेंद लगने से क्रिकेटर की मौत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -