पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'हार्दिक पांड्या से हजार गुना बेहतर है धोनी'
पूर्व क्रिकेटर ने कहा- 'हार्दिक पांड्या से हजार गुना बेहतर है धोनी'
Share:

भारतीय क्रिकेटर हमेशा ही मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए रहते है. फिर वो चाहे उनके अच्छे प्रदर्शन की बात हो या फिर किसी एक्ट्रेस से अफेयर की बात हो. हालाँकि ये जरुरी नहीं है कि हर बार भारतीय क्रिकेटर को लेकर पॉजिटिव बातें ही सामने आये, कई बार कुछ लोगों के नकारात्मक विचार भी सामने आते हैं.

आज हम ऐसे ही एक पूर्व क्रिकेटर के विचारों की बात करने जा रहे है. जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी बात कह दी. पूर्व क्रिकेटर कर्सन घावरी से बातचीत में पता चला कि वे महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या के बीच तुलना करना ठीक ही नहीं समझते. खिलाडियों के बीच तुलना न ही की जाए तो बेहतर हैं क्यूंकि दोनों अलग-अलग शैली के अलग-अलग क्रिकेटर हैं.

घावरी ने आगे कहा कि,"पांड्या के मुकाबले धोनी उनसे हज़ार गुना बेहतर हैं, और आज भी धोनी में वो बात हैं कि वे 4-5 ओवर में खेल पलट सकते हैं." जहाँ धोनी आधुनिक क्रिकेट के अनुभवी खिलाडी हैं जो सालों पहले ही अपने लक्ष्य की ऊंचाइयों को प्राप्त कर चुके हैं वहीं पांड्या लगातार अपना अच्छा प्रदर्शन देकर खुद को अच्छा साबित करने में लगे हुए हैं. पंड्या ने साबित किया हैं कि आगे उनका भविष्य सुनहरा है और वे अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में नए हैं.

'विंस मैकमहोन को रिंग में पटकना मेरे लिए शानदार पल' - केविन ओवंस

गेंद लगने से क्रिकेटर की मौत

Ind vs Aus: पहले टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -