‘प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, माँगता था नाबालिग बच्चियाँ’! इंटरनेट पर वायरल हुए कांग्रेस नेता मेवाराम के 2 अश्लील VIDEO
‘प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, माँगता था नाबालिग बच्चियाँ’! इंटरनेट पर वायरल हुए कांग्रेस नेता मेवाराम के 2 अश्लील VIDEO
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर के कांग्रेस नेता व 3 बार के पूर्व MLA मेवाराम जैन की अश्लील वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में वह महिला के साथ गंदी हरकत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो स्वयं महिला ने बनाई है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मेवाराम जैन के कमरे में घुसते ही एक महिला अलमारी की रैक में अपना मोबाइल कैमरा चालू करके रख देती है। तत्पश्चात, मेवाराम जैन कमरे में आते हैं, थोड़ी बात करते हैं, पानी पीते हैं और फिर महिला के साथ गंदी हरकतें करना शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर मेवाराम की दो वीडियोज वायरल हो रही है। एक 7 मिनट 11 सेकेंड की है तथा दूसरी 18 मिनट 45 सेकेंड की। उनकी वीडियो के स्क्रीनशॉट के साथ उनका नाम ट्रेंड कर रहा है। अभी बेटे महीने ही मेवाराम समेत 9 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था। पीड़िता ने शिकायत दी थी कि न सिर्फ उनका बल्कि उनकी सहेली का भी बलात्कार हुआ तथा उनकी नाबालिग बेटी का भी यौन शोषण किया गया। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा था कि जब मेवाराम और उसका साथी रामस्वरूप उनका बलात्कार कर करके थक गए तो उन्होंने पीड़िता से 15-16 वर्षीय लड़कियों को लाने को बोला। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ पीड़िता की सहेली से की तो कहानी और भयावह निकली। सहेली ने बताया कि उसे तो प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर प्रताड़ित किया गया था।

महिला के आरोपों के पश्चात् मेडिकल करवाया गया था तथा बयान भी दर्ज हुए थे। वहीं मेवाराम ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था तत्पश्चात, 25 जनवरी तक उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई थी। हालाँकि आगे अदालत में कोई और सुनवाई होती मेवाराम की यह वीडियोज वायरल हो गईं जिससे समाज में उनकी थू-थू हो रही है। आपको बता दें कि वर्ष 2022 में भी इसी वीडियो से जुड़े 3 स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे। जिसके बाद बाड़मेर कोतवाली थाने में सेक्सटॉर्शन का मुकदमा दर्ज हुआ था तथा 2 महिलाओं समेत अधिवक्ता और अन्य की गिरफ्तारी हुई थी। इनके ऊपर आरोप लगाए गए थे कि ये अश्लील वीडियो दिखाकर मेवाराम के साथी रामस्वरूप से 5 करोड़ रुपए माँगे गए। मामला 50 लाख में तय हुआ मगर फिर उनसे 1 करोड़ रुपए माँगे जाने लगे। इसके बाद पुलिस में शिकायत देकर 2 महिलाओं समेत 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

उत्तर भारत में और भी तीखे होंगे ठंड के तेवर, IMD ने कहा- 9 जनवरी तक कोई राहत नहीं

आज सूर्य की हेलो ऑर्बिट में प्रवेश करेगा Aditya-L1, अंतरिक्ष यान को धरती से 1.5 मिलियन किमी दूर स्थापित करेगा ISRO

रक्षा मंत्रालय ने सैन्य उपकरणों के लिए 802 करोड़ रुपये के अनुबंधों पर लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -