'इंडियन ऑफ द ईयर' से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'इंडिया कभी झुकेगा नहीं'
'इंडियन ऑफ द ईयर' से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, कहा- 'इंडिया कभी झुकेगा नहीं'
Share:

अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज सभी की पहली पसंद है और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। अभी कुछ वक्त पहले अल्लू अर्जुन को न्यूयॉर्क में एनुअल इंडियन डे परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश को रिप्रेजेंट करने के लिए इंवाइट किया गया था। इसी के साथ अब 'पुष्पा' (Pushpa) फेम एक्टर को 'इंडियन ऑफ द ईयर' (Indian of the year) से सम्मानित किया गया है। जी हाँ और अब अल्लू अर्जुन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। जी दरअसल दिल्ली में हाल ही में एक इवेंट का आयोजन हुआ और यहाँ पर अल्लू अर्जुन को एंटरटेनमेंट जगत के लिए 'इंडियन ऑफ द ईयर' से सम्मानित किया गया। वहीं इस इवेंट में अल्लू अर्जुन ब्लैक कपड़ों में नजर आए और उनका लुक दीवाना बना देने वाला था।

सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश हुआ 'दोमुंहा सांप', जानिए पूरा मामला

अल्लू अर्जुन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालाँकि इस सम्मान को जीतने के बाद अल्लू ने कहा, ''मैं फिल्म उद्योग में 20 साल से काम कर रहा हूं। मुझे दक्षिण में कई पुरस्कार मिले हैं, यह पहली बार है जब मुझे उत्तर से कोई पुरस्कार मिला है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत खास है।' इसी के साथ ही अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा' के सुपरहिट डायलॉग, 'पुष्पा... पुष्पराज, मैं झुकेगा नहीं साला' को भी एक नया ट्विस्ट देते हुए कहा, 'इंडियन सिनेमा... इंडिया कभी झुकेगा नहीं।'

पीएम मोदी ने चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, जानिए इस ट्रेन की खासियतें

आपको बता दें कि अल्लू के इस स्वैग को इवेंट में मौजूद लोगों ने काफी पसंद किया और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अल्लू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग अल्लू की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आपको पता ही होगा बीते साल अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा- द राइज' रिलीज हुई थी जिसे न सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। जी हाँ, पहले फिल्म ने जहां सिनेमाघरों में जोरदार कमाई की थी तो वहीं अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के बाद फिल्म को और भी तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली।

दिल्ली के प्रदूषण में कैसे दिखेगा 'करवा चौथ' का चाँद ?

रणवीर संग टूटने वाला है रिश्ता!, दीपिका पादुकोण ने खोला राज

छत्तीसगढ़ में ED का बड़ा एक्शन, धनशोधन मामले में IAS समेत दो लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -