क्रिसमस के मौके पर आमिर खान से टकराएंगे मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, मचेगा जबरदस्त धमाल
क्रिसमस के मौके पर आमिर खान से टकराएंगे मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना एवं फहाद फासिल की मच अवेटेड मूवी ‘पुष्पा’ काफी समय से सुर्ख़ियों में है। पुष्पा के निर्माताओं ने जब से मूवी का टीजर जारी किया है। तभी से प्रशंसक मूवी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के लिए प्रशंसकों के क्रेज को देखते हुए निर्माताओं ने फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज करने की घोषणा की। 

वही अब रिलीज की घोषणा से स्पष्ट हो गया है कि इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तकरार देखने को मिलेगा। मंगलवार को निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म इसी वर्ष क्रिसमस (25 दिसंबर) के अवसर पर रिलीज होगी। पहले ये मूवी अगस्त के माह में रिलीज होनी थी मगर कोरोना की दूसरी लहर ने पूरी योजना चौपट कर दी तथा अब ये मूवी क्रिसमस के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि यदि कोरोना की तीसरी वेव आ गई तो हो सकता है कि निर्माता इस रिलीज तारीख में फिर से परिवर्तन कर दें।

वही इस घोषणा के साथ ही मूवी की सीधी टक्कर आमिर खान तथा करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा से होगी। आमिर की मूवी भी इसी वर्ष क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी ‘Pushpa’ का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं तथा फिल्म का म्यूजिक कई बेहतरीन सांग देने वाले देवी श्री प्रसाद ने दिया है। मूवी का फर्स्ट सांग शीघ्र ही रिलीज होगा।

5 अगस्त के जश्न के लिए तैयार हुई 'रामनगरी' अयोध्या, साधू-संतों ने आम जनता से की यह अपील

दुलकर सलमान से मृणाल ठाकुर को मिला शानदार बर्थडे गिफ्ट, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

फ्रेंडशिप डे पर रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'दोस्ती', जबरदस्त अंदाज में नजर आए NTR और राम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -