दुलकर सलमान से मृणाल ठाकुर को मिला शानदार बर्थडे गिफ्ट, सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

टेलीविज़न जगत से अपने करियर का आरम्भ कर बॉलीवुड में अपना ढंका बजवाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का आज बर्थडे है। मृणाल ठाकुर के बर्थडे के अवसर पर उनकी अपकमिंग मूवी से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी में मृणाल, एक्टर दुलकर सलमान के साथ दिखाई देने वाली हैं। मूवी का टाइटल क्या होगा, इसका अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

वही मृणाल ठाकुर का जो लुक जारी किया गया है, उसमें उनकी भूमिका का नाम सीता है। जारी हुए पोस्टर में आप देखेंगे कि मृणाल ठाकुर ने साड़ी पहनी हुई है। बेहद ही सामान्य लुक में माथे पर लगी बिंदी उनकी सुंदरता को बढ़ा रही है। कांच के सामने खड़ी मृणाल पलटकर दुलकर सलमान को देख रही हैं, जो उनकी फोटो खींच रहे हैं। पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सीता को अपने राम मतलब दुलकर सलमान से सरप्राइज प्राप्त हुआ है, इसलिए वह बेहद ही हैरतअंगेज पॉजिशन में खड़ी हैं।

आपको बता दें कि मूवी में दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम के किरदार में दिखाई देंगे। यह पहली ऐसी मूवी है, जिसमें दुलकर सलमान एवं मृणाल ठाकुर साथ में काम कर रहे हैं। मूवी से अपने फर्स्ट लुक को साझा करते हुए मृणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे विशेष दिन पर आपके लिए यह रहा मेरी ओर से गिफ्ट। प्यारे दुलकर सलमान के साथ आपका दिल जीतने के लिए यहां आ गए हैं। वैजयंती मूवीज के बैनर तले बन रही ये मूवी मृणाल ठाकुर की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है। यह मूवी हिंदी में भी रिलीज होगी।

असम के सीएम का बड़ा बयान, कहा- "अगर मेरे खिलाफ एफआईआर से समस्या का समाधान हो जाता...."

भद्राचलम में हो रही थी गांजे की तस्करी, पुलिस ने किया जब्त

ओलंपिक रजत पदक विजेता मीराबाई चानू के जीवन पर बनेगी बायोपिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -