इस पंजाबी एक्ट्रेस ने किया शहनाज गिल का सपोर्ट, कहा- 'पंजाब दी कुड़ी...'
इस पंजाबी एक्ट्रेस ने किया शहनाज गिल का सपोर्ट, कहा- 'पंजाब दी कुड़ी...'
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो फिनाले के करीब पहुँच रहा है और शो का विनर जल्द ही घोषित होने वाला है। ऐसे में इस समय घर में सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और आरती सिंह समेत 7 कंटेस्टेंट्स घर में मौजूद हैं। आप सभी को बता दें कि जिस तरह टीवी सेलेब्स और बी-टाउन स्टार भी इस रियलिटी शो को देखना पसंद करते हैं वैसे ही इस बार पंजाबी स्टार्स भी शो को पसंद कर रहे हैं। हाल ही में पंजाबी स्टार सरगुन मेहता ने पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ ​​शहनाज गिल का सपोर्ट सोशल मीडिया पर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shehnaaz sidharth (@sidnaaz_vikas_fc) on

जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों ही पंजाबी इंडस्ट्री में लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं और हाल ही में सरगुन ने शहनाज़ गिल का सपोर्ट कर दिया है। सोशल मीडिया पर कई लोग हैं जो शहनाज़ गिल का सपोर्ट नहीं करते हैं और वह अक्सर उनके फ्लिपर होने के लिए उनका मजाक उड़ाते रहते हैं और इसलिए, सरगुन ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए शहनाज़ गिल का सपोर्ट करते हुए सामने आईं है। उन्होंने शहनाज़ गिल का सपोर्ट करते हुए लिखा है, "लव यू पंजाब दी कुड़ी @shnaazshine punjabian दा नाम रोशन कर दीता #स्टॉपजजिंगसना ।।। (#StopJudging Sana…)"

वैसे अब शहनाज गिल और सरगुन मेहता दोनों के ही फैंस खुश होंगे। अब तक सुरभि ज्योति, माही विज, मनु पंजाबी, सना खान, और टीवी के कई सेलेब्स खुलेआम शहनाज का सपोर्ट कर चुके हैं और अब इस लिस्ट में सरगुन का नाम भी शामिल हो गया है।

हिमांशी संग आसिम ने किया है उम्रभर साथ निभाने का वादा लेकिन भाई बने काँटा!

स्लिम दिखने के कारण ट्रोल हुईं कविता कौशिक, दिया झन्नाटेदार रिप्लाय

काम्या पंजाबी ने किया ऐसा ट्वीट कि इस एक्टर को कहना पड़ा- 'अभी करो डिलीट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -