Share:
पंजाब विधानसभा के सामने धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, कहा- मास्टरमाइंड अब भी फरार
पंजाब विधानसभा के सामने धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, कहा- मास्टरमाइंड अब भी फरार

अमृतसर: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने पंजाब विधानसभा परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन शरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने न्याय की मांग की और कहा कि उनके बेटे की हत्या के मास्टरमाइंड अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि जांच एजेंसियों द्वारा "कुछ भी ठोस नहीं" किया गया है. हत्याकांड के मास्टरमाइंड फरार हैं. बलकौर सिंह से जब ये पूछा गया कि क्या वह CBI जांच की मांग करेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मामले की CBI जांच होनी चाहिए. 

इस दौरान विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और अन्य कांग्रेस के नेता भी सिद्दधू मूसेवाला के माता-पिता के साथ धरना प्रदर्शन में शामिल हुए. हालांकि मूसेवाला के माता-पिता ने पंजाब के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के इस आश्वासन के बाद अपना धरना ख़त्म कर दिया कि सीएम भगवंत मान 20 मार्च के बाद उनसे मुलाकात करेंगे और उनकी बात सुनेंगे. बलकौर सिंह ने मंत्री को बताया कि पूर्व में भी आश्वासन दिया गया है.

उन्होंने कहा कि मैं आज यहां आया हूं, क्योंकि हमारे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था. बीते 10 महीनों से कुछ भी ठोस कदम नहीं उठाया गया है. पुलिस और प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए काफी वक़्त दिया गया है, किन्तु वास्तविकता यह है कि मामले को दबाया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अहम गवाहों का सफाया किया जा रहा है और हमारे पक्ष में कुछ भी नहीं जा रहा है.

शराब घोटाला: तिहाड़ में नींद को तरसते रहे मनीष सिसोदिया, रात में खाई जेल की रोटी-सब्जी

महिला आतंकी से निकाह करने से मिलेगी जन्नत ? IOCL का मैनेजर सिराजुद्दीन, जो बन गया ISIS का आतंकी

क्या पुलवामा के शहीदों की वीरांगनाओं से मिलेगा गांधी परिवार ? पायलट के घर के बाहर दे रहीं धरना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -