भगवंत मान की बैठक में 'फ्री के भोजन' पर टूट पड़े पंजाब के शिक्षक, लोग बोले- ये क्या अनुशासन सिखाएंगे
भगवंत मान की बैठक में 'फ्री के भोजन' पर टूट पड़े पंजाब के शिक्षक, लोग बोले- ये क्या अनुशासन सिखाएंगे
Share:

अमृतसर: शिक्षकों की जिम्मेदारी बच्चों को सिर्फ पढ़ाना नहीं, बल्कि नियम और अनुशासन सिखाना भी होती है। ऐसे में जब शिक्षक खुद ही इन बातों को भूलकर काम करें, तो आलोचना होना लाजमी हैं। पंजाब में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। यहां CM भगवंत मान के कार्यक्रम के बाद शिक्षक फ्री के भोजन पर टूट पड़े। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम भगवंत मान ने पंजाब के एक रिजॉर्ट में सरकारी शिक्षकों और प्रधानाचार्यों की एक मीटिंग बुलाई थी। भगवंत मान ने स्कूली शिक्षा का स्तर सुधारने के संबंध में यह बैठक की थी। मगर जैसे ही बैठक खत्म हुई, शिक्षक भोजन के लिए निकल गए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार से प्लेट हासिल करने के लिए जद्दोजहद चल रही है। खास बात है कि पंजाब सरकार ने शिक्षकों को आयोजन स्थल पर पहुंचने के लिए AC बस का प्रबंध किया था। राज्य के शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत ने कहा कि यह बैठक शिक्षा व्यवस्था सुधारने में शिक्षकों के सुझाव जानने के लिए आयोजित की गई थी।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम मान ने शिक्षकों को सुझाव देने के लिए ऑनलाइन पोर्टल शुरू किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के पारंपरिक तरीके को बदलने, डिजिटल तौर पर सशक्त करने और पेपरलैस बनाने के लिए शिक्षकों को इस पोर्टल के माध्यम से उपाय ऑनलाइन भेजने चाहिए। खास बात है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता यह कह चुके हैं दिल्ली के शिक्षा मॉडल को पंजाब में लागू किया जाएगा।

बंगाल में नहीं थम रहा 'खुनी खेला', एक हफ्ते के अंदर दूसरे भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला, TMC पर आरोप

‘किसान हमको निपटा देंगे’ वाले वीडियो पर घिरे मंत्री, नकुल नाथ बोले- ' 2023 में आपकी निक्कमी सरकार को हटा देंगे'

ओबीसी वर्ग को 27% टिकट देकर न्याय करेंगे: CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -