‘किसान हमको निपटा देंगे’ वाले वीडियो पर घिरे मंत्री, नकुल नाथ बोले- ' 2023 में आपकी निक्कमी सरकार को हटा देंगे'
‘किसान हमको निपटा देंगे’ वाले वीडियो पर घिरे मंत्री, नकुल नाथ बोले- ' 2023 में आपकी निक्कमी सरकार को हटा देंगे'
Share:

छिंदवाड़ा: बिजली कटौती पर मध्य प्रदेश में कृषि मंत्री के वीडियो पर राजनीति जारी है। कांग्रेस निरंतर हमला बोल रही है। मामले में अब छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने ट्वीट किया है। उन्होंने कृषि मंत्री को संबोधित कर कहा है कि राज्य का प्रत्येक किसान आपकी सरकार में हो रही अघोषित बिजली कटौती से परेशान है तथा वह निश्चित ही 2023 में आपकी निक्कमी किसान विरोधी सरकार को हटा देंगे।

आपको बता दें कि राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल का बिजली कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री से चर्चा का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो कृषि मंत्री की कार में बैठे व्यक्ति ने बनाया है। इसमें उनका ये बयान खबरों में बना हुआ है- भाई मेरे हरदा तथा होशंगाबाद में मूंग की फसल को देखते हुए बिजली कटौती बंद की जाए अगर किसान निपटा तो हमें भी निपटा देंगे। कांग्रेस निरंतर हमलावर है। छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ में कृषि मंत्री को ट्वीट कर याद दिलाते हुए बोला है कि वे केवल हरदा एवं होशंगाबाद के ही नहीं बल्कि छिंदवाड़ा के भी प्रभारी मंत्री हैं। नकुल नाथ ने लिखा है कि-कृषि मंत्री जी आप केवल हरदा तथा होशंगाबाद के ही मंत्री नहीं हैं, छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री समेत पूरे राज्य के कृषि मंत्री हैं। मध्यप्रदेश का प्रत्येक किसान आपकी सरकार में हो रही अघोषित बिजली कटौती से चिंतित है तथा वह निश्चित ही 2023 में आपकी निक्कमी किसान विरोधी सरकार को हटा देंगे।

वही इसके पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट कर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि राज्य के कृषि मंत्री का यह वीडियो उनके जिन नजदीकियों ने ऊर्जा मंत्री से चर्चा का बताकर जारी किया था, वो अब सफ़ाई दे रहे हैं कि उनकी बात ऊर्जा मंत्री से नहीं बल्कि विद्युत विभाग के अफसर से हुई है। अब मंत्री बताएं कि किस अफसर को वो कह रहे हैं कि “भाई मेरे, किसान हमको निपटा देगा”। वो बोल रहे हैं कि “अरे कटौती बंद कर बिजली तो दिलवा दो यार… मेरी एमडी से बात हुई है, आप ज़रा टाइट कर दो“। सामने से कड़क आवाज़ आ रही है “क्या करना है“। अब वो ऐसा कौनसा अफसर है, जिसके सामने मंत्रीजी ऐसे गिड़गिड़ा रहे हैं तथा वो अफसर इतनी अकड़ में उन्हें जवाब दे रहा हैं? वही एक बात तो है कृषि मंत्री ने शिवराज सरकार की बिजली संकट व कटौती पर पोल खोल कर रख दी है और निपटा अलग दिया है।

ओबीसी वर्ग को 27% टिकट देकर न्याय करेंगे: CM शिवराज

सुर्ख़ियों में छाया तेज प्रताप यादव का ट्वीट, इस्कॉन मंदिर से है जुड़ा

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में न आने पर भूपिंदर हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -