14 छात्र और 3 शिक्षकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद पंजाब में स्कूल हुए बंद
14 छात्र और 3 शिक्षकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद पंजाब में स्कूल हुए बंद
Share:

नवांशहर- पंजाब: पंजाब के नवांशहर में एक सरकारी स्कूल को चौदह छात्रों और तीन शिक्षकों को सकारात्मक परीक्षण के बाद बंद कर दिया गया। स्वास्थ्य अधिकारी मनिंदर सिंह ने कहा कि 60 छात्रों के नमूने सोमवार को लिए गए, जिनमें से 14 ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। 

अधिकारियों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राथमिक शिक्षकों से अधिक शिक्षकों और छात्रों के नमूने एकत्र किए जा रहे हैं। आधिकारिक बयान के अनुसार सालोह में गवर्नमेंट हाई स्कूल में 350 से अधिक छात्र पढ़ते हैं। जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) जगजीत सिंह ने कहा कि स्कूल बंद कर दिया गया है और छात्रों को शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन शिक्षा प्रदान की जाएगी।

राज्य में स्कूलों को जनवरी में फिर से खोल दिया गया था, नौ महीने बाद देश भर में तालाबंदी कर कोरोना वायरस महामारी की जांच की गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब में अब तक उपन्यास कोरोना वायरस कोविड -19 से 173470 लोग प्रभावित हैं। 173470 में से 165753 बरामद हुए हैं। अफसोस की बात है कि पंजाब में कोरोनोवायरस के कारण 5616 मरीजों की मौत हुई है। 2101 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं। पंजाब में कोरोनोवायरस का अंतिम रिकॉर्ड 28 मिनट पहले था।

बंगाल चुनाव: राजद नेताओं ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, TMC से गठबंधन की अटकलें तेज़

ममता को एक और झटका, MLA दीपक हालदार ने दिया इस्तीफा

नशे के सौदागरों पर बड़ा एक्शन, 9 ट्रक शराब जब्त, 9 तस्कर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -