ममता को एक और झटका, MLA दीपक हालदार ने दिया इस्तीफा
ममता को एक और झटका, MLA दीपक हालदार ने दिया इस्तीफा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) के MLA दीपक हलदर सीएम ममता बनर्जी का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. आज उन्होंने बारुईपुर की एक रैली में भाजपा का दामन थमा. सोमवार को डायमंड हारबर से MLA दीपक हलदर ने TMC से त्यागपत्र दे दिया था. उन्होंने अपना इस्तीफा स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा था. आज दीपक हलदर के साथ बारुईपुर की रैली में दक्षिण 24 परगना के कई और नेताओं ने भी भाजपा का दामन थामा.

दीपक के पार्टी से इस्तीफे पर TMC के राज्यसभा सदस्य शांतनु सेन ने कहा था कि, "दीपक हलदर को लेकर पहले से ही हमें पता था कि वो TMC से किनारा कर सकते हैं. चुनाव से पहले जो पार्टी बदल रहे हैं, लोगों को उनके सम्बन्ध में अच्छे से पता है. चुनाव में उनको अधिक फायदा नहीं मिलने वाला है." बता दें कि हाल के दिनों में TMC के कई MLA पार्टी का साथ छोड़ भाजपा में चले गए हैं. राजीब बनर्जी ने 22 जनवरी को पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री का पद त्याग दिया और स्पीकर से मुलाकत कर अपना इस्तीफा दे दिया था. 

वहीं 23 जनवरी को वैशाली डालमिया को TMC ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण निष्कासित कर दिया. इसके अलावा 26 जनवरी को प्रबीर घोषाल ने TMC के दो पदों से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने हुगली जिले की कोर कमेटी और हुगली जिले के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया था. ये सभी नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

नितीश कैबिनेट का विस्तार जल्द, भाजपा कोटे से होंगे ज्यादा मंत्री

हाथरस मामले में सिद्दीकी कप्पन के साथ गिरफ्तार 3 लोगों को मिली वकीलों से मिलने अनुमति

60 वर्ष से अधिक उम्र वालों को टिकट नहीं देगी भाजपा, संसदीय बोर्ड की बैठक में हुआ फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -